Delhi News: पुलिस ने रोका तो भड़क गए युवक, कांच के ग्लास से कर दिया हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228182

Delhi News: पुलिस ने रोका तो भड़क गए युवक, कांच के ग्लास से कर दिया हमला

Delhi News: दिल्ली के उत्तमनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन युवकों ने पुलसकर्मी पर हमला कर दिया. इस घटना में पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Delhi News: पुलिस ने रोका तो भड़क गए युवक, कांच के ग्लास से कर दिया हमला

Delhi News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में तैनात दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल पर रविवार शाम को हमला किया गया. आरोपियों ने कांच के गिलास से हमला था. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने तीनों का चालान काटने की कोशिश की थी. जिससे गुस्साए युवकों ने हमाल कर दिया.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि तीन में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनकी पहचान 26 साल के अंकुश कुमार और 28 साल के अमन कुमार के तौर पर हुई है, जबकि तीसरा व्यक्ति - केवल अपने पहले नाम दीपांशु से पहचाना गया. वह फिलहाल फरार चल रहा है.

पुलिस ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक राम अवतार और कांस्टेबल रतन सिंह की रविवार को नवादा मेट्रो स्टेशन के पास तैनाती थी. शाम करीब 6.45 बजे द्वारका मोड़ की तरफ से उन्होंने बिना हेलमेट के स्कूटर पर तीन लोगों जाते हुए देखा. दोनों पुलिसकर्मियों ने वाहन रोका, लेकिन वे लोग उनसे बहस करने लगे.

चश्मदीद ने दी जानकारी

मामले से अवगत एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बहस हिंसक हो गई और उन्होंने पुलिसकर्मियों को मारना शुरू कर दिया. आरोपियों में से एक ने एक रेहड़ी वाले के ठेले से कांच का गिलास उठाया और कांस्टेबल रतन सिंह के सिर पर मार दिया." वहीं मौके पर तैनात दूसरे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपियों (अंकुश और अमन) को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दीपांशू भागने में सफल रहा.

घायल कांस्टेबल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, और इलाज के बाद उसके डिस्चार्ज कर दिया गया है. पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 186 (सार्वजनिक व्यक्ति को कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालना), 353 (लोक सेवक को कर्तव्यों के निर्वहन से रोकने के लिए हमला करना), 332 (सार्वजनिक व्यक्ति को कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए चोट पहुंचाना), 427 (शरारत पैदा करना), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा)के तहत उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Trending news