Jharkhand News: सनकी आशिक ने प्रेमिका के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती कर हुआ फरार
Advertisement

Jharkhand News: सनकी आशिक ने प्रेमिका के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती कर हुआ फरार

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका को मुंह में गोली मार दी, हालत नाजुक है, पुलिस मामले की जांच करल रही है. आरोपी फरार है.

 

Jharkhand News: सनकी आशिक ने प्रेमिका के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती कर हुआ फरार

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सनकी प्रेमी ने अपने प्रेमिका के मुंह में गोली मार दी. प्रेमिका लड़की हालत गंभीर बताई जा रही है. लड़की का इलाज राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स ( RIMS / Rajendra Institute of Medical Science ) में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार सनकी आशिक ने पहले लड़की को गोली मारकर अस्पताल में भर्ती कर के फरार हो गया है.आरोपी सनकी प्रेमी झारखंड के लोहरदगा ( Lohardaga News ) का रहने वाला है वहीं लड़की लातेहार ( Latehar news )  की रहने वाली है.लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स के डॅाकटरों की एक टीम बेहतर इलाज में जुट गई है.

आरोपी के खिलाफ लिखित में की शिकायत
पुलिस घायल लड़की से पूछताछ में जुटी है, वहीं लड़की ने लिखित रूप से आवेदन कर प्राथमिकी दर्ज कराया है. उन्होंने प्राथमिकी में संदीप कुमार पासवान के नाम से लिखकर शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं जैसे ही घटना की खबर परिवार को चला तो सभी मिलने रिम्स पहुंचे.

घायल की बहन ने क्या कहा?
पूरे मामले को लेकर घायल की बहन सीता कुमारी ने मीडिया को बताया कि उमकी बहन को संदीप कुमार ने गोली मारी है. गोली मारने के बाद प्रेमी ने अस्पताल में भर्ती कर के फरार हो गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एक प्यार ये भी
6 दिन पहले प्यार में पोलेंड से एक महिला सात समुंदर पार अपने प्रेमी से मिलने झारखंड पहुंच गई. महिला टूरिस्ट वीजा लेकर अपने प्रेमी से मिलने एक बच्चे के साथ  हजारीबाग के शादाब से मिलने आ गई. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुआ था. पेशे डांसर शादाब ने बरबरा से आई प्रेमिका की 6 साल की बेटी को भी अपनाया, जिससे गांव मे खुशी का माहौल है. 

Trending news