Cyrus Mistry Car Accident: साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना मामला; पालघर कोर्ट में चार्जशीट दाख़िल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514817

Cyrus Mistry Car Accident: साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना मामला; पालघर कोर्ट में चार्जशीट दाख़िल

Cyrus Mistry Car Crash Case: साइरस मिस्त्री की कार दुर्घटना में मौत मामले पर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. पुलिस की तरफ़ से यह चार्जशीट बुधवार, 4 जनवरी को महाराष्ट्र के पालघर ज़िले की एक अदालत में दायर की गई है. 

Cyrus Mistry Car Accident: साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना मामला; पालघर कोर्ट में चार्जशीट दाख़िल

Cyrus Mistry Car Crash Case: टाटा संस के एक्स चेयरमैन साइरस मिस्त्री मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. साइरस मिस्त्री की कार दुर्घटना में मौत मामले पर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. पुलिस की तरफ़ से यह चार्जशीट बुधवार, 4 जनवरी को महाराष्ट्र के पालघर ज़िले की एक अदालत में दायर की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी दी गई कि अदालत में 152 पेजों की चार्जशीट दायर की गई है. एक कार एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री की दर्दनाक मौत हो गई थी.

4 सितंबर को कार दुर्घटना में हुई थी मौत
बता दें कि लगभग 4 महीने पहले टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री और उनके एक साथी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. साइरस मिस्त्री सिर्फ 54 साल के थे. इतनी कम उम्र में उन्होंने देश और विदेश में कापी नाम कमाया था.  साइरस मिस्त्री की कार बीते साल 4 सितंबर को उस समय हादसे का शिकार हो गई जब वह मुंबई-अहमदाबाद हाईवे से गुज़रते वक़्त सूर्या नदी पर एक पुल पर बने डिवाइडर से टकरा गई थी. उस एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री और उनके साथी जहांगीर पंडोले की मौत हो गई थी, जबकि कार ड्राइव कर रही अनाहिता पंडोले और डेरियस पंडोले हादसे में शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए थे.

पुलिस ने तेज़ गति को माना था कारण
पुलिस ने कई गवाहों से छानबीन भी की. इस मामले में पुलिस ने पहले कहा था कि साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोले ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी. पुलिस के अनुसार, पहली नज़र में कार की तेज़ स्पीड और ड्राइवर की गलती से एक्सीडेंट के होने के संकेत मिले.टाटा संस के एक्स चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत के बाद केंद्रीय सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा था कि अब गाड़ी में हर किसी को सीट बेल्ट लगानी होगी. फ्रंट सीट पर बैठे को भी फिर पीछे बैठे सभी लोगों को सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य कर दिया गया है.

Watch Live TV

Trending news