Manipur News: जवान ने अपने साथियों पर की फायरिंग, 6 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2075806

Manipur News: जवान ने अपने साथियों पर की फायरिंग, 6 घायल

Manipur News: मणिपुर में एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी है. इस फायरिंग की वजह का नहीं पता लग पाया है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Manipur News: जवान ने अपने साथियों पर की फायरिंग, 6 घायल

Manipur News: मणिपुर पुलिस का कहना है कि असम राइफल्स के एक जवान ने मंगलवार को अपने सहयोगियों पर फायरिंग कर दी. ये मामला दक्षिण मणिपुर में भारत-म्यांमार सीमा के पास पेश आया है. इस घटना में छह जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से सभी मणिपुर से नहीं हैं. गोली चलाने वाले सैनिक ने बाद में खुद को गोली मार ली है.

मणिपुर में जवान ने अपने सहयोगियों पर की फायरिंग

मणिपुर पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है,"दक्षिण मणिपुर में भारत-म्यांमार सीमा के करीब तैनात असम राइफल्स बटालियन में असम राइफल्स के एक जवान के जरिए गोलीबारी की घटना हुई है. असम राइफल्स के एक जवान ने अपने सहयोगियों पर गोलीबारी की, जिसमें उनमें से छह घायल हो गए (सभी घायल गैर-मणिपुरी हैं) ); बाद में व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली."

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

सभी घायलों को आगे के इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को चल रहे संघर्ष से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, इस तथ्य को देखते हुए कि घायलों में से कोई भी मणिपुर से नहीं है. तथ्यों का पता लगाने के लिए घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. असम राइफल्स की सभी बटालियनों में मिश्रित वर्ग संरचना है, जिसमें मणिपुर के अलग-अलग समुदायों के लोग भी शामिल हैं. मणिपुर में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए समाज के ध्रुवीकरण के बावजूद सभी कर्मी एक साथ रह रहे हैं और काम कर रहे हैं."

Trending news