UCC के ज़रिए मुसलमानों को परेशान कर रही है सरकार: मौलाना तौक़ीर रज़ा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1739569

UCC के ज़रिए मुसलमानों को परेशान कर रही है सरकार: मौलाना तौक़ीर रज़ा

Maulana Tauqeer Raza News: मौलाना तौकीर रजा एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा है कि यूनिफ़ॉर्म सिविल कोड के जरिए सरकार 2024 के लोकसभा इलेक्शन में अपनी जीत दर्ज कराना चाहती है. उन्होंने UCC के जरिए मुसलमानों को लगातार परेशान करने का इल्जाम लगाया.

 

UCC के ज़रिए मुसलमानों को परेशान कर रही है सरकार: मौलाना तौक़ीर रज़ा

Maulana Tauqeer Raza on UCC: इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा केंद्र सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. अब उन्होंने समान नागरिक संहिता (UCC) को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार को निशाना बनाया है. मौलाना तौकीर रजा ने मरकजी हुकूमत पर निशाना साधते हुए कहा है कि यूनिफ़ॉर्म सिविल कोड के जरिए सरकार 2024 के लोकसभा इलेक्शन में अपनी जीत दर्ज कराना चाहती है. उन्होंने UCC के जरिए मुसलमानों को लगातार परेशान करने का इल्जाम लगाया.

सरकार की मंशा पर उठाए सवाल
मौलाना ने अपना रद्दे अमल जाहिर करते हुए कहा कि मुझे यूसीसी पर नहीं, बल्कि सरकार की मंशा पर शक है. इनकी मंशा साफ नहीं है. ये सिर्फ़ मुसलमानों को परेशान करने के लिए UCC को लाना चाहते हैं. बहुत से लोग और बहुत से कबाइली इसक मुखालेफत कर रहे हैं, लेकिन विरोध मुसलमान करेगा और जब मुसलमान मुखालेफत करेगा तो बीजेपी को इससे फ़ायदा हासिल होगा.  इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के चीफ ने कहा कि यूसीसी पर लॉ कमीशन की राय मांगना एक तरह का फर्जीवाड़ा है. ये तय कर चुके हैं कि इनको समान नागरिक संहिता लेकर आना ही है.

बीजेपी सियासी फायदा हासिल करना चाहती है: मौलाना तौकीर रजा
 तौकीर रजा ने कहा कि लोकसभा नजदीक है और जो कुछ भी बीजेपी की ओर से हो रहा है, सब 2024 में सियासी फ़ायदा उठाने के लिए किया जा रहा है. मुस्लिम पर्सनल लॉ की मौजूदगी के बावजूद देश की अदालतें पर्सनल लॉ के मुताबिक़ नहीं, देश के कानून के मुताबिक ही फ़ैसला दे रही हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को बीजेपी से कोई दिक्कत नहीं है. आज बीजेपी से हर वह शख्स परेशान हैं, जो देश से प्यार करता है, क्योंकि इन्होंने मुल्क की बुनियादों को खोखला कर दिया है. ये मुल्क को बेच रहे हैं लेकिन आम हिंदुओं का ध्यान उस तरफ ना जाए, इसलिए उसे UCC, मंदिर और मस्जिद में उलझा दिया जाता है. ये हमारे वतन का बहुत बड़ा नुकसान है.

Watch Live TV

Trending news