Prajwal Revanna Suspended: सांसद है या कोई पोर्न स्टार; 2 हज़ार से ज़्यादा महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बनाने का इलज़ाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228588

Prajwal Revanna Suspended: सांसद है या कोई पोर्न स्टार; 2 हज़ार से ज़्यादा महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बनाने का इलज़ाम

Prajwal Revanna Suspended: प्रज्वल रेवन्ना को सस्पेंड कर दिया गया है. वह सेक्स स्कैंडल मामले में फंस गए हैं और वह फिलहाल फरार चल रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह फिलहाल देश से बाहर चले गए हैं.

Prajwal Revanna Suspended: सांसद है या कोई पोर्न स्टार; 2 हज़ार से ज़्यादा महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बनाने का इलज़ाम

Prajwal Revanna Suspended: जद (एस) ने मंगलवार को अपने सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना को यौन शोषण के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया है. जद (एस) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि पार्टी महिलाओं के प्रति "अन्याय" के खिलाफ हमेशा रही है.

प्रज्वल रेवन्ना है फरार

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रज्वल रेवन्ना फरारा है. सांसद के चाचा कुमारस्वामी ने कहा,"पीड़ितों ने अब तक सरकार से शिकायत नहीं की है. राज्य महिला आयोग ने इस मामले पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. उसके बाद, सीएम ने एसआईटी की घोषणा की है."

जद (एस) के खिलाफ एक भयावह साजिश का संकेत देते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि हासन निर्वाचन क्षेत्र में मतदान से ठीक पांच दिन पहले अश्लील वीडियो जारी किए गए थे. प्रज्वल रेवन्ना हासन से एनडीए के उम्मीदवार थे.

विवाद के बीच, प्रज्वल के घर में काम करने वाली एक महिला ने सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, महिला की शिकायत के बाद दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस मुद्दे के पीछे "राजनीति" होने का आरोप लगाते हुए, जद (एस) के संरक्षक देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना ने कहा कि वह यौन शोषण के आरोपों की जांच के लिए तैयार हैं. रेवन्ना ने यह भी कहा कि अगर आरोप साबित हो गए तो वह और उनका बेटा कानून के मुताबिक कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं.

बीजेपी ने कही ये बात

होम मिनिस्टर अमित शाह ने कर्नाटक में बीजेपी के गठबंधन सहयोगी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित यौन शोषण मामले में बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा,"जो कांग्रेस हम पर आरोप लगाना चाहती है, मैं उससे एक छोटी सी बात पूछना चाहता हूं: वहां किसकी सरकार है? यह कांग्रेस की सरकार है. ये वीडियो आपकी जानकारी में होगा क्योंकि इसे ऐसे वक्त पर रिलीज किया गया है. और अब तक कांग्रेस पार्टी ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? कार्यवाही हमें नहीं करनी है. कानून एवं व्यवस्था राज्य का मुद्दा है. प्रियंका (गांधी) जी हमसे सवाल पूछ रही हैं, मैं प्रियंका जी से पूछना चाहता हूं: मुझसे और नरेंद्र मोदी जी से सवाल पूछने के बजाय, कृपया अपने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से सवाल करें कि सरकार क्या कर रही है. जांच क्यों नहीं हुई? हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी कहा है कि वह उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा.''

Trending news