New Delhi: दिल्ली में बारिश से हुई नए दिन की शुरुआत, मौसम हुआ सुहाना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1837047

New Delhi: दिल्ली में बारिश से हुई नए दिन की शुरुआत, मौसम हुआ सुहाना

New Delhi: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हुई है. जिससे मौसम सुहाना हो गया है. हांलाकि, लोगों को अभी भी उमस भरी गर्मी से राहत नहीं मिली है. मौसम विभाग के मुताबिक 23 अगस्त को कई राज्यों में झमाझम बारिश होने की संभावना है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

New Delhi: दिल्ली में बारिश से हुई नए दिन की शुरुआत, मौसम हुआ सुहाना

New Delhi: दिल्ली-एनसीआर में बादल छाए हुए हैं. सुबह में हल्की बारिश हुई है. इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है. मंगलवार यानी 22 अगस्त को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हुई थी. बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया था. हांलाकि, लोगों को अभी भी उमस भरी गर्मी से राहत नहीं मिली है. भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली में आज यानी बुधवार को हल्की और मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है.

देश की राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में 22 अगस्त को हल्की बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली. हांलाकि, दिल्ली के ज्यादातर हिस्सो में मंगलवार सुबह से ही तेज धूप निकली थी. इस वजह से तापमान में इजाफा हुआ. शाम पांच बजे के बाद मौसम में बदलाव हुआ था. दिल्ली के कई हिस्सों में घने बादल छा गए. इस दौरान कुछ हिस्सों में बारिश हुई. इससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. 

यह भी पढ़े:- SC का UP सरकार से सवाल; धर्म परिवर्तन सिंडिकेट में क्या है इस्लामिक विद्वान मौलाना कलीम सिद्दीकी की भूमिका

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश हो सकती है. दिल्ली में चार महीनों में सामान्य से अधिक बारिश दर्ज की गई है. लेकिन अगस्त के महीने में सामान्य से 85 फीसदी कम बारिश हुई है. वहीं मंगलवार को देश की राजधानी का अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से ज्यादा रहा. 

मौसम विभाग ने बताया, मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री ज्यादा 35.8 डिग्री सेल्सियस रहा. IMD के आंकड़ो के मुताबिक, शाम 5 बजे सापेक्षित आर्द्रता 75 फीसदी दर्ज की गई है. जबकि अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ज्यादा करीब 38.1 डिग्री सेल्सियस बना रहा.     

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 
Zee Salaam

Trending news