Greater Noida Road Rage: BMW ने किया महिला की कार का पीछा, गाड़ी रोककर फेंकी बोतल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2236799

Greater Noida Road Rage: BMW ने किया महिला की कार का पीछा, गाड़ी रोककर फेंकी बोतल

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक BMW कार ने एक परिवार का पीछा किया और आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Greater Noida Road Rage: BMW ने किया महिला की कार का पीछा, गाड़ी रोककर फेंकी बोतल

Noida News: नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कार में जा रहे परिवार का कुछ लोगों ने पीछा किया. आरोपी बीएमडबल्यू कार में थे. सोमवार को पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में देर रात अपनी कार से यात्रा कर रहे एक परिवार का बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ लोगों ने पीछा किया और हमला कर दिया. यह पूरा मामला कार में लगे डैश कैम में कैद हो गया.

2 मई का है मामला

यह घटना 2 मई को यमुना एक्सप्रेसवे के पास पेश आई है. इसमें बीएमडब्लू के जरिए विपरीत दिशा से हाई बीम जलाकर कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया गया. बीएमडब्ल्यू ने परिवार की कार को टक्कर मार दी, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी चलाना जारी रखा, वह परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में कांडीशन को और खराब नहीं करना चाहता था.

हैरान कर देने वाला वीडियो

हालाँकि, बीएमडब्ल्यू फिर पलटी और कार का पीछा करने लगी. फुटेज में बीएमडब्ल्यू सवार लोगों को ओवरटेक करने से पहले लगभग 2 किमी तक कार का पीछा करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद तीन लोग बीएमडब्ल्यू से बाहर निकले और परिवार की कार पर बोतलें फेंकी. तेजी से प्रतिक्रिया करते हुए, चालक ने गाड़ी को पीछे किया और वहां से भाग गया. पुलिस ने कहा है कि उन्होंने इस मामले में संज्ञान लिया है और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

पुलिस ने कहा,"पीड़ित की कार और आरोपी की कार एक-दूसरे के मामूली संपर्क में आ गई और दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. आरोपी द्वारा पीड़ित की कार पर बोतल फेंकी गई. उक्त मामले में पीड़ित ने कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है."

Trending news