Rajasthan Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट का वीडियो आया सामने; 6 लोगों की हुई थी मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239502

Rajasthan Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट का वीडियो आया सामने; 6 लोगों की हुई थी मौत

Rajasthan Accident: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर 5 मई को भयानक हादसा हुआ था, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई थी. इसका वीडियो सामने आया है, मरने वाले त्रिनेत्र मंदिर जा रहे थे. इस घटना में 2 भच्चे भी धायल हुए थे.

Rajasthan Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट का वीडियो आया सामने; 6 लोगों की हुई थी मौत

Rajasthan Accident: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा हुआ था. जिसका वीडियो सामने आया है. इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है, इसके साथ 2 बच्चे घायल हुए हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार एक ट्रक से टकराती हुई दिख रही है. साफ पता लग रहा है कि ट्रक ड्राइवर के गलत फैसले के वजह से यह हादसा हुआ है.

राजस्थान एक्सीडेंट का वीडियो वायरल

सवाई माधोपुर जिले में बनास नदी पुल के पास रविवार को हुई यह दुर्घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें ट्रक चालक की लापरवाही सामने आई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कार अपनी लेन में जा रही है, इसके आगे एक ट्रक चल रहा है. थोड़ी दूर पहुंचकर ट्रक अपनी लेन बदलता है और अचानक यूटर्न ले लेता है. ऐसा होना पर पीछे से आ रही कार सीधे ट्रक में टकरा जाती है.

त्रिनेत्र मंदिर जा रहा था परिवार

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक एक साइड से उठ जाता है. बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद ड्राइवर फरार है. मरने वाले लोगों की पहचान मनीष शर्मा, अनिता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, संतोष और कैलाश के तौर पर हुई है. वे सीकर जिले से रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर जा रहे थे.

इस बीच, अतिरिक्त एसपी दिनेश कुमार ने कहा कि दो घायल बच्चों को जयपुर रेफर किया गया है और बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी ड्राइवर की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कही ये बात

सीएम भजनलाल शर्मा ने इस मसले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा,"सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 6 नागरिकों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. संबंधित अधिकारियों को प्रभावितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें."

Trending news