Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में टायर फटने के बाद कार पर गिरा ट्रक; 6 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228298

Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में टायर फटने के बाद कार पर गिरा ट्रक; 6 लोगों की हुई मौत

Bhagalpur Road Accident: बिहार के भागलपुर में एक ट्रक कार पर पलट गया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. कार पर सवार लोग शादी में जा रहे थे. हादसा ट्रक के टायर फटने से हुआ.

Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में टायर फटने के बाद कार पर गिरा ट्रक; 6 लोगों की हुई मौत

Bhagalpur Road Accident: बिहार के भागलपुर में सोमवार देर रात एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में 6 बारातियों की मौत हो गई. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसा तब हुआ जब सामान से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एसयूवी पर गिर गया. हादसे में एक बच्चे की भी मौत हुई है. एसयूवी पर ड्राइवर समेत 9 लोग सवार थे. यह हादसा घोघा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आमापुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 80 पर हुआ. हादसे के बाद खुशी का मौका मातम में बदल गया.

गाड़ी पर पलटा ट्रक
सूत्रों के मुताबिक, एसयूवी में सवार लोग एक शादी की पार्टी (बारात) का हिस्सा थे. बारात मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र से श्रीमदपुर जा रही थी. गांव के लोगों ने बताया कि एसयूवी से बारात जा रही थी. उसी दौरान पत्थरों से लदा एक ट्रक आ रहा था. सड़क खराब होने की वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गया. इसके बाद वह एसयूवी गाड़ी पर पलट गया.

यह भी पढ़ें: सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में 9 लोगों की हुई मौत; कोलंबिया में ले जा रहा था सामान

शुरू हुआ बचाव अभियान
हादसा होने के बाद मकामी लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया. एक अर्थमूवर की मदद से, पीड़ितों को मलबे से निकालने की कोशिश की गई. बचाव कार्य सोमवार देर रात तक जारी रहा. इसके बाद पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने शवों को घटनास्थल से हटा दिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जख्मियों को मायागंज मेडिकल कॉलेज भेजा. 

10 साल की बच्ची की मौत
हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उसमें एक 10 साल की बच्ची भी शामिल है. मकामी लोगों ने बताया कि हमने गांव के राजमिस्त्री के चेहरे को देखकर पहचाना. वह गाड़ी में फंसे थे. बड़ी मशक्कत से उन्हें बाहर निकाला गया. गाड़ी में ज्यादतर लोगों को बचाया नहीं जा सका.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news