Aligarh News: इंसान बन गया जोम्बी; तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर जला दी लाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239643

Aligarh News: इंसान बन गया जोम्बी; तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर जला दी लाश

Aligarh Crime News: अलीगढ़ के टप्पल में मानसिक रूप से विक्षिप्त आदमी ने दो लोगों की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.  पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

 

Aligarh News: इंसान बन गया जोम्बी; तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर जला दी लाश

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है.  टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने गांव के ही दो किसानों की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके बाद गुस्‍साए ग्रामीणों ने मानसिक रूप से बीमार व्‍यक्ति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि उस आदमी ने जंगल में जा रही महिलाओं को भी खूब दौड़ाया था. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है. वहीं, मरने वालों में से एक के रिश्तेदार शीशपाल ने बताया कि मरने वाला संबंध में उसका चाचा लगता है. वह रोजाना रकी तरह सुबह भी अपने खेत में गए थे, जहां एक उस व्यक्ति ने पहले तो उन पर हमला कर उन्हें बेहोश कर दिया, और बाद में उन्हें आग के हवाले कर दिया. 

बता दें कि मरने वालों में एक आदमी मुस्लिम और दूसरा हिंदू समुदाय से है. इस पूरे मामले में एसएसपी संजीव कुमार सुमन ने बताया, "थाना टप्पल इलाके के नूरपुर गांव में आज एक घटना सामने आई है. हमें सूचना मिली कि यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने एक ग्रामीण की जान ले ली. मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में पाया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त ने पहले तो लालाराम (50) की खेत में लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. उसके बाद लालाराम को आग के हवाले कर दिया.

सिर पर डंडा मारकर जफर की हत्‍या की 
उन्होंने आगे बताया, "उस आदमी ने वहीं पर मौजूद ग्रामीण महिलाओं को भी जमकर दौड़ाया. बाद में उसने खेते में ही काम कर रहे एक दूसरे व्‍यक्ति जफर (50) के सिर पर डंडा मारकर हत्‍या कर दी." इस पूरे हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों के साथ हुए संघर्ष में मानसिक रूप से विक्षिप्त आदमी की भी मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजवा दिया है.वहीं, इस मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है.

 

Trending news