West Bengal Governor के खिलाफ सेक्शुल हैरेसमेंट का मामला, थाने में शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2232420

West Bengal Governor के खिलाफ सेक्शुल हैरेसमेंट का मामला, थाने में शिकायत दर्ज

West Bengal Governor C V Ananda Bose​: वेस्ट बंगाल के गवर्नर सीवी अनन्दा बोस के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है. जिसके बाद टीएमसी नेता लगातार आक्रमक नजर आ रहे हैं.

West Bengal Governor के खिलाफ सेक्शुल हैरेसमेंट का मामला, थाने में शिकायत दर्ज

West Bengal Governor Sexual Harassment Allegation: तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने गुरुवार को दावा किया कि राजभवन में काम करने वाली एक महिला ने बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बंगाल के राज्यपाल ने आरोपों से इनकार किया है, और उन्हें "इंजीनियर्ड नैरेटिव" कहा है.

टीएमसी लीडर्स ने क्या कहा?

टीएमसी नेताओं ने दावा किया कि आरोप लगाने वाली महिला शिकायत दर्ज कराने के लिए कोलकाता पुलिस के पास पहुंची थी. त्रिणमूल कांग्रेस ने ट्वीट किया, “राजभवन छेड़छाड़ मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है! यौन उत्पीड़न पीड़िता ने खुलासा किया कि और भी महिलाओं को इसी तरह परेशान किया गया! अगर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह वास्तव में नारी का सम्मान में विश्वास करते हैं तो उन्हें इन पीड़ितों के लिए न्याय सुनिश्चित करना चाहिए.

उधर बंगाल के गवर्नर सीवी अनन्दा बोस ने इन इल्जामों को नकारा है और कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. राज्यपाल ने कहा,"सच्चाई की जीत होगी. मैं इंजीनियर्ड नैरेटिव से डरने से इनकार करता हूं. अगर कोई मुझे बदनाम करके कुछ चुनावी फायदा चाहता है तो भगवान उनका भला करे.' लेकिन वे बंगाल में भ्रष्टाचार और हिंसा के खिलाफ मेरी लड़ाई को नहीं रोक सकते.” सीवी अनन्दा बोस की ये टिप्पणी राजभवन के कर्मचारियों को संबोधन के दौरान आई है.

पुलिस ने क्या कहा?

कोलकाता पुलिस की डीसी (सेंट्रल) इंदिरा मुखर्जी ने कहा कि पुलिस को शाम 5 बजे राज्यपाल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी. पुलिस ने कहा,“हम इसकी जांच कर रहे हैं. हम यह नहीं बता सकते कि घटना कब हुई. शिकायतकर्ता के अनुसार, घटना राजभवन के अंदर हुई है, उसने शिकायत की कि ऐसा कई बार हुआ है."

Trending news