राजस्थान में तौकीर रजा खान ने क्यों कहा- 'कलयुग के धृतराष्ट्र हैं PM मोदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1218376

राजस्थान में तौकीर रजा खान ने क्यों कहा- 'कलयुग के धृतराष्ट्र हैं PM मोदी

Maulana Tauqeer Raza in Jaipur: मौलाना तौकीर रजा खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि महाभारत में धृतराष्ट्र ने सब कुछ जानते हुए भी बेईमानी का साथ दिया और आज कलयुग में नरेंद्र मोदी धृतराष्ट्र बन कर बैठे हुए हैं. 

राजस्थान में तौकीर रजा खान ने क्यों कहा- 'कलयुग के धृतराष्ट्र हैं PM मोदी

रजाउल्लाह/जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में रविवार को कर्बला मैदान में राष्ट्रीय अमन व इंसाफ कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस कॉन्फ्रेंस में देश भर से आए इस्लामी विद्वानों ने अपनी अपनी राय रखी. इस इस कॉन्फ्रेंस में पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला भी छाया रहा. मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में मौजूद इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल (आईएमसी) के मुखिया मौलाना तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना धृतराष्ट्र से कर दी.

'कलयुग में नरेंद्र मोदी धृतराष्ट्र बन कर बैठे हुए हैं'
मौलाना तौकीर रजा खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि महाभारत में धृतराष्ट्र ने सब कुछ जानते हुए भी बेईमानी का साथ दिया और आज कलयुग में नरेंद्र मोदी धृतराष्ट्र बन कर बैठे हुए हैं. जब तक देश में हो रही तमाम बेईमानी के खिलाफ नरेंद्र मोदी नहीं बोलेंगे तब तक देश का माहौल ठीक नहीं किया जा सकता. हम चाहते हैं कि किसी भी कीमत पर मुल्क का माहौल खराब ना हो. उन्होंने कहा कि हम अपने मुल्क के लिए जान देने का जज्बा लगते हैं लेकिन पैगंबर पर की गई किसी भी गुस्ताखी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

'मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ी गई है, हमने बर्दाश्त किया'
तौकीर रजा खान ने कहा कि मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ी गई है. हमने वह भी बर्दाश्त किया. हनुमान चालीसा हनुमान के लिए नहीं, बल्कि मुसलमानों को सताने के लिए पढ़ी जा रही थी. हम हमारे देश में अमन चाहते हैं. इसलिए हमने वह सब बर्दाश्त किया. हमारी मस्जिदों के मीनारों पर भगवा लहराया गया हमने उस पर भी सब्र किया. उन्होंने कहा कि पैगंबर हजरत मोहम्मद पर टिप्पणी करने पर भाजपा नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. इसका मतलब उसका जुल्म मान लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. जब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक हमारी कौम मानने वाली भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर गर्म होगी सियासत! विश्व हिंदू परिषद ने पास किया प्रस्ताव

'बम कोई और फोड़ता है, इल्जाम मुसलमानों पर'
तौकीर रजा ने ये भी कहा कि देश में मुसलमानों पर जुल्म ढाए जा रहे हैं, उनके बच्चों पर गोलियां चलाई जा रही है. मुसलमानों को सताने और उनको जेल में डालने का काम किया जा रहा है. लेकिन उस एक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा. तौकीर रजा खान ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे खुद बम मारा करते थे और इल्जाम मुसलमानों पर लगाया जाता था. मैं पूछता हूं कि 2014 से पहले जो बम फूटा करता था वह आज कहां गया. आज बम इसलिए नहीं फूटता है कि जो बम मांगने वाला था वही आज हुकूमत पर बैठा हुआ है. तौकीर रजा खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं पूरी दुनिया में देश को बदनाम करने का काम नहीं करें.

Zee Salaam Live TV:

Trending news