ट्विटर के बिकने से ख़ुश हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत; दोनों के बीच रह चुका है 36 का आंकड़ा !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1414821

ट्विटर के बिकने से ख़ुश हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत; दोनों के बीच रह चुका है 36 का आंकड़ा !

Kangana Ranaut Twitter account: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को ख़रीदने के बाद देश और दुनिया भर में लोग इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं इस वक़्त कंगना रनौत इस डील से बेहद ख़ुश नज़र आ रही हैं.

कंगना रनौत

मुंबईः फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर (Kangana Ranaut)  टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क को ट्विटर की कमान संभालते देखकर बेहद ख़ुश हैं. वह अपने सस्पेंड ट्विटर अकाउंट को फिर से हासिल करने की भी उम्मीद कर रही हैं
जुमे को, कंगना ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फैन की पोस्ट को फिर से साझा किया जिसमें उन्होंने एलोन मस्क से एक्ट्रेस के खाते को बहाल करने की गुज़ारिश की है. कंगना के फैन ने ट्विटर पर जो पोस्ट शेयर की है, उन्होंने उसमें डोनाल्ड ट्रंप के बयान और कंगना के ब्लॉक अकाउंट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए है. यूज़र ने पोस्ट में कैप्शन लिखा है, इज़हारे राय की आज़ादी. (अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता)...  उम्मीद है कि आप कंगना का अकाउंट भी फिर से बहाल कर देंगे. 

नफ़रत फैलाने का इल्ज़ाम 
ग़ौरतलब है कि मई 2021 में, कंगना का ट्विटर अकाउंट ट्विटर रूल्स की बार-बार ख़िलाफवर्ज़ी करने के इल्ज़ाम में मुस्तक़िल तौर पर बंद कर दिया गया था. यह क़दम इसलिए उठाया गया था, क्योंकि एक्ट्रेस अपने प्रोफाइल पर भड़काउ और नफ़रत पैदा करने वाले पोस्ट शेयर करती थी. कंगना के ख़िलाफ़ यह कार्रवाई उस वक़्त की गई थी जब उन्होंने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के क़यादत वाली अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद कहा था कि इस पार्टी की जीत के बाद बंगाल में तशद्दुद फैल जाएगा.गौरतलब है कि कंगना रनौत बीजेपी और पीएम मोदी की फैंन हैं और वह उनकी हिमायत करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपोज़िशन और लीडरान को लेकर हमेशा कुछ न कुछ कहती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर ‘मीम’ की बाढ़ 
जुमेरात को, मस्क ट्विटर के नये मालिक बन गए हैं. इस कंपनी को ख़रीदते ही उन्होंने सीईओ पराग अग्रवाल और कई दूसरे अफसरान को निकाल दिया है. उधर, ट्विटर को एलन मस्क के ज़रिए ख़रीदने के बाद सोशल मीडिया पर ‘मीम’ की बाढ़ आ गई हैं. इस तरह की एक ‘मीम’ वायरल हुई है, जिसमें मुस्कुराते हुए मस्क को ‘मारवेल एवेंजर्स’ फिल्म के विलेन थैनोस के तौर पर दिखाया गया है. एक और मीम में मस्क को कार की खिड़की से बाहर झुका हुआ दिखाया गया है, जिसमें वह एक ख़रीदार से बर्ड ख़रीद रहे हैं और उसे एक-एक कर आज़ाद कर रहे हैं.

ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in 

Trending news