हर हर शंभू गाकर विवादों में आई फरमानी नाज को मिला सलमान खान का बड़ा ऑफर, भाई ने किया खुलासा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1290835

हर हर शंभू गाकर विवादों में आई फरमानी नाज को मिला सलमान खान का बड़ा ऑफर, भाई ने किया खुलासा!

Farmani Naaz: हर हर शंभू गाकर विवादों में आने वाली फरमानी नाज को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्हें सलमान खान शो बिग बॉस 16 का ऑफर मिला है. 

File PHOTO

Farmani Naaz Bigg Boss: पिछले दिनों हर हर शंभू भजन गाने के बाद सुर्खियों में आई मुस्लिम सिंगर फरमानी नाज सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले उनके खिलाफ फतवे जारी हुए, यानी मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों की तरफ उनकी इस काम को हराम और शरीयत के खिलाफ बताया था. इसके बाद किसी ने फेक अकाउंट से पोस्ट करते हुए कहा कि फरमानी ने इस्लाम मज़हब छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है. हालांकि बाद में सिंगर ने खुद सामने आकर इन सब दावों को सिरे से खारिज कर दिया.

फरमानी नाज को लेकर अब खबर आ रही है कि उन्हें सलमान खान के मशहूर शो बिगबॉस सीज़न 16 के लिए अप्रोच किया गया है. खबरों के मुताबिक इस बात का खुलासा हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में हुआ है. फरमानी के भाई ने बताया की उनकी बहन को बिग बॉस ने ऑफर दिया है. हांलाकी फरमानी ने अभी तक ये फैसला नहीं किया है की उन्हें शो में जाना है या नहीं, उन्होने कहा की मेरी बहन को चीख चिल्लाहट और झगड़ा करना पसंद नहीं है और बिग बॉस में तो ये सब आम है इस लिए फरमानी के लिए इसका फैसला करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है.

यह भी देखिए:
नौकरानी का काम करने मुंबई से दुबई गई महिला 20 साल बाद पाकिस्तान से मिली

इसके अलावा उन्होने ये भी बताया  की बिग बॉस पर पंजाबी सिंगर सपना चौधरी जब आई थी तब उनके साथ भी लोगों को बर्ताव खासा अच्छा नहीं था और इसी लिए फरमानी को डर है की उन्हे बाकी घर वाले किस तरह से अपनाएंगे. अगर फरमानी इस ऑफर को कुबूल करती हैं तो ये पहला मौका नहीं होगा जब वो किसी टीवी शो में नज़र आएंगी, बता दें की इससे पहले फरमानी नाज़ रिययालटी शो इंडियन आइडल 2021 में परफॉर्म कर चुकी हैं. 

बता दें कि फरमानी नाज की जिंदगी दुखों से भरी पड़ी है. उन्होंने जी सलाम के साथ खास बातचीत करते हुए कहा था कि उनके पति उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था. उनका भाई ही उनके लिए इस समय सब कुछ है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news