Astro Tips for Money: कई बार कड़ी मेहनत और तमाम कोशिशों के बाद भी व्‍यक्ति आर्थिक समस्‍याओं से निजात नहीं पा पाता है. ऐसे में उसे अपनी किस्‍मत का साथ पाने के लिए कुछ खास जतन करने पड़ते हैं. धन की देवी मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए उनकी पूजा करने के साथ-साथ टोटके-उपाय का सहारा लेना पड़ता है. आज हम अमीर बनने का एक ऐसा ही अचूक तरीका जानते हैं. तुलसी की जड़ का ये उपाय व्‍यक्ति को तेजी से अमीर बना सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुलसी की जड़ करेगी चमत्‍कार 


तुलसी को मां लक्ष्‍मी का रूप माना गया है, साथ ही भगवान विष्‍णु को भी तुलसी बेहद प्रिय है. तुलसी की पूजा करने से तुलसी से जुड़े टोटके-उपाय करने से मां लक्ष्‍मी और भगवान विष्‍णु की कृपा होती है. तुलसी के पत्‍ते से लेकर उसकी मंजरी, जड़, तना और यहां तक की मिट्टी बेहद पवित्र मानी गई है. जिस घर में तुलसी जी की पूजा होती है, वहां मां लक्ष्‍मी हमेशा वास करती हैं. कभी धन की कमी नहीं होती है. आज हम अमीर बनाने वाला तुलसी की जड़ का उपाय जानते हैं. तुलसी की जड़ का यह उपाय चमत्‍कारिक फल देता है. 


दरवाजे पर बांध दें तुलसी की जड़ 
 
किस्‍मत पलटने वाला तुलसी की जड़ का यह उपाय बेहद आसान है. इसके लिए घर के मुख्‍य दरवाजे पर तुलसी की सूखी हुई जड़ बांध दें. इसके लिए लाल कपड़े में तुलसी की जड़ कलावे से बांधकर दरवाजे पर लटका दें. ऐसा करने से घर में मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है. घर में नकारात्‍मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती हैं. वास्‍तु दोष दूर होता है और घर में बरकत रहती है. घर में मां लक्ष्‍मी वास करती हैं और धन बढ़ता ही जाता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)