Mercury Rising 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रहों के गोचर, अस्‍त-उदय और चाल में बदलाव का बड़ा असर सभी राशि वालों पर पड़ता है. इस समय बुध ग्रह सूर्य की राशि सिंह में हैं और अस्‍त हैं. बुध का अस्‍त होना शुभ नहीं होता है क्‍योंकि यह धन, व्‍यापार, वाणी और बुद्धि के कारक हैं. लेकिन कई बार अस्‍त ग्रह भी शुभ फल देता है. बुध ग्रह 15 सितंबर 2023 को उदय हो रहे हैं. बुध का उदय 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इन राशि वालों की किस्‍मत बदल जाएगी, उनके जीवन में अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. आइए जानते हैं कि बुध उदय किन राशियों के लिए शुभ हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुध उदय चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत 


मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए बुध का उदय बहुत लाभ देगा. इन लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. व्‍यापार में अच्‍छा लाभ होगा. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. कोई मामला आपके पक्ष में बन सकता है. कोर्ट-कचहरी में मामला है तो वह आपके पक्ष में बन सकता है. 


मिथुन राशि- मिथुन राशि के स्‍वामी बुध हैं और बुध का उदय इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. इन लोगों का साहस पराक्रम बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में उन्‍नति होगी. आप संपत्ति खरीद सकते हैं. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. आपको सफलता मिल सकती है. वाणी की दम पर काम बनेंगे. आपकी पर्सनालिटी बेहतर होगी. 


सिंह राशि- बुध का उदय सिंह राशि के जातकों को अच्छे परिणाम देगा. आपकी मेहनत का फल मिलेगा. कामकाज अच्‍छा चलेगा. धन लाभ होगा. पैतृक संपत्ति मिल सकती है. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. यदि कड़वा बोलने से बचें तो लाभ में रहेंगे. लोगों को जितना सम्‍मान देंगे, उतना ही सम्‍मान मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)