Aries Chaturmas Rashifal: सितंबर के बाद अक्तूबर माह में मेष राशि में दो बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे. 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में परिवर्तन होगा. इसी के साथ केतु का भी उसी दिन कन्या राशि में प्रवेश होगा. मेष राशि वालों को चंद्रमा के साथ राहु लग्न में होने के कारण कोई बड़ा झटका धीरे से लग सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहु और केतु के इस परिवर्तन के बाद कुछ अप्रत्याशित देखने को मिल सकता है. जो लोग आपके बहुत निकट और प्रिय बनने का नाटक करते हैं, उनके चेहरे से पर्दा उठ सकता है. आपको यह पता चल सकेगा कि जिन्हें अपना समझते हैं वह आपसे कितनी ईर्ष्या और नफरत करते हैं. कार्यक्षेत्र में भी आपके विरोधी आपको नीचा दिखाने का प्रयास करेंगे, इसलिए सभी कार्य समझदारी के साथ निपटाने होंगे. बॉस की बातों पर केंद्रित होकर कार्य करें.


यदि अभी तक आपने कोई वाहन नहीं खरीदा है तो अब साल के जाते जाते वाहन सुख प्राप्त होगा. इस साल आप कोई बड़ा इलेक्ट्रानिक गैजेट भी खरीद सकते हैं. आमदनी के साथ ही खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी इसलिए सलाह दी जाती है कि हाथ खींच कर चलें ताकि बजट आपके कंट्रोल से बाहर न जाने पाए. संतान गलत संगत में पड़कर बिगड़ सकते हैं, इसलिए आपको उसपर और उसके दोस्तों पर खास नजर रखनी होगी. जीवनसाथी के साथ अभी तक चाहे जैसी रही हो किंतु अब अच्छी निभेगी.  30 अक्टूबर के बाद से आपको परिवार और स्वास्थ्य को लेकर विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता रहेगी.