Good Luck Astro Tips: हर कोई चाहता है कि उसकी जिंदगी बेहतरनी गुजरे. इसके लिए धन-दौलत से लेकर सुख-समृद्धि के कई कारक शामिल होते हैं. हालांकि, ये सभी चीजें हर किसी को नसीब नहीं हो पाती है. ऐसे में कुछ उपायों को करने से इन सब चीजों की प्राप्ति की जा सकती है. आज ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बात करेंगे. इन उपायों को रात के समय सोने से पहले किया जाता है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी का गिलास


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रात को सोने से पहले पानी का एक गिलास तकिये के पास रखकर सोएं. दूसरे दिन सुबह उठकर इस पानी को घर से बाहर या किसी पौधे में फेंक दें. ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर होती है. वहीं, बुरे सपनों से भी छुटकारा मिलता है.


किचन


सोने से पहले घर का किचन जरूर साफ करें. ऐसा करने से घर में मां लक्ष्मी वास करती है और सुख-शांति और समृद्धि बने रहती है. रात को सोने से पहले घर में भूलकर भी झाड़ू न लगाएं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं.


दुर्गा सप्तशती का पाठ


सुबह उठने के बाद स्नान करने के बाद दुर्गा सप्तशती का पाठ अवश्य करें. ऐसा करने से मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होती है और व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)