Guru zodiac change November 2022: 24 सितंबर 2022. गुरुवार का दिन. हो सकता है आपको लगे कि ये आम तारीख की तरह ही है. लेकिन दूर अंतरिक्ष में ग्रहों की दुनिया में अद्भुत घटनाक्रम होने जा रहे हैं. गुरु ग्रह स्वराशि मीन में वक्री से मार्गी होने जा रहे हैं. पांच राशियों को गुरु ग्रह की इस सीधी चाल से भरपूर फायदा मिलेगा. इन राशियों का न सिर्फ भाग्योदय होगा बल्कि आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह की बहुत ज्यादा अहमियत है. इसे सबसे ज्यादा लाभ देने वाला ग्रह बताया गया है. ज्योतिषी गुरु की सीधी चाल को बहुत शुभ बताते हैं. फिलहाल स्वराशि मीन में गुरु ग्रह वक्री हैं. वह 24 सितंबर को सुबह 4.36 बजे मीन राशि में ही मार्गी हो जाएंगे. चाल के बदलने से गुरु 5 राशियों को विवाह, नौकरी, धन के मामले में बहुत फायदा पहुंचाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि किन राशियों को फायदा मिलेगा. 


कुंभ


गुरु की चाल बदलने से कुंभ राशि वालों की सारी मुरादें पूरी होंगी. उनको काम में सफलता मिलेगी और भाग्य का साथ भी रहेगा. ऐसे लोग नई नौकरी का अवसर पा सकते हैं और उनको व्यवसाय में भी मुनाफा होगा. 


वृश्चिक राशि


इन लोगों का गोल्डन पीरियड शुरू होने वाला है. इनको करियर में नए अवसर मिल सकते हैं और सैलरी में इजाफा समेत प्रमोशन के भी चांस हैं.


वृषभ राशि


कारोबार के लिए यह समय बहुत श्रेष्ठ है. शादीशुदा जीवन का आनंद लेंगे. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. पदोन्नति की भी संभावना है. कुल मिलाकर करियर में नई ऊंचाइयां छुएंगे.


कर्क राशि


कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति सुधरेगी. धन लाभ होने की संभावना है. करियर में इनके लिए नए रास्ते खुलेंगे. इसके अलावा शादी और करियर में आ रही मुश्किलें दूर होंगी. 


कन्या राशि


शोहरत में इजाफा होगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा. प्रमोशन भी मिल सकता है और आर्थिक फायदा भी होगा. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)