Jupiter Transit In Mesh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 अक्टूबर के दिन राहु ग्रह ने मेष राशि से निकल कर अपनी दिशा बदलते हुए मीन राशि में अपनी जगह बना ली है. यही कारण है कि गुरु चांडाल योग की अब समाप्ति हो चुकी है. बता दें कि इस गुरु चांडाल योग के खत्म होने से कुछ राशियों पर इसका सकारात्मक असर देखने को मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस योग के खत्म होने से तीन राशि के लोगों की किस्मत पूरी तरह से पलटने वाली है. जिसका की इन्हें लाभ मिल सकता है. आने वाले समय में इन तीन राशि के लोगों पर धन की वर्षा हो सकती है साथ ही अन्य लाभ की भी प्राप्ति हो सकती है. आइए जानें. 


मेष राशि


मेष राशि के लोगों के लिए गुरू चांडाल योग की वजह से लग्न भाव में अशुभ योग बन रहा था जिसकी वजह से इन लोगों को वैवाहिक जीवन में तनाव का भी सामना करना पड़ रहा था. लेकिन अब इन लोगों के अच्छे दिन की शुरूआत हो चुकी है. वहीं जो लोग अविवाहित हैं उनके शादी के योग बन रहे हैं. मेष राशि के लोगों को अपने पार्टनर के सहयोग से आर्थिक लाभ मिलने के चांसेस भी बन रहे हैं.


मिथुन राशि


इन लोगों को अब हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. मिथुन राशि की आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. करियर में कई नए अवसर मिलने वाले हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी होगी. शेयर बाजार में लाभ मिलने के अवसर बन रहे हैं. बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है.


कन्या राशि


इन लोगों को करियर और कारोबार में लाभ मिलेगा. सेहत में अब सुधार देखने को मिलेगा. वहीं इस राशि के लोगों के अचानक से धन लाभ के द्वार खुलने वाले हैं. यह समय मान सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए शुभ माना जा रहा है.


1 साल बाद 3 राशि वालों के जीवन में होगा सुनहरे दिनों का आगाज, सूर्य-मंगल लुटाएंगे धन
 


Diwali 2023: गलती से भी दिवाली पर इस दिशा में न जलाएं दीपक, मां लक्ष्मी नहीं घर में दौड़ कर आएंगी अलक्ष्मी


 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)