Lucky Line Palmistry: हिंदू धर्म में बहू को घर की लक्ष्मी का दर्जा दिया जाता है. शादी के बाद कई लोगों की किस्मत पलट जाती है. अचानक से सब शुभ होने लगता है. व्यक्ति आर्थिक रूप से मजबूत होता चला जाता है. हस्तरेखा विज्ञान में ऐसी ही कुछ रेखाओं के बारे में बताया गया है, जो जीवनसाथी के आ जाने के बाद आपकी किस्मत बदल देती हैं. आज इस खबर में हम आपको ऐसी ही हस्तरेखाओं के बारे में बताएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्र पर्वत से निकलने वाली रेखा


हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार, जो रेखा चंद्र पर्वत से निकलती है उसे शादी-विवाह के मामलों में बेहद लकी माना जाता है. अगर चंद्र पर्वत से निकलकर भाग्य रेखा शनि पर्वत तक जाती है, तो इसे शुभ माना जाता है. ऐसे लोगों को भाग्य शादी के बाद बदलता है और धन वर्षा होती है.


ऐसे लोगों का दांपत्‍य जीवन रहता है सुखी


जिन लोगों के हाथ में ये शुभ योग होता है, उनकी मैरिज लाइफ भी अच्छा रहता है. इसके अलावा हस्तरेखा विज्ञान के मुताबिक, आप सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत पर स्थित रेखाओं को देखकर भी मैरिज लाइफ के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. ऐसा माना जाता है कि बुध पर्वत पर स्थित रेखाएं जितनी साफ और स्पष्ट होती हैं, लोगों को शादी के बाद उतना ही ज्यादा सुख मिलता है. इसके साथ ही करियर में तरक्की और संतान सुख भी प्राप्त होता है.


विवाह के बाद आता है इनके हाथ में पैसा


ऐस माना जाता है कि अगर किसी व्यक्ति के हाथ में मणिबंध से भाग्य रेखा निकलकर शनि पर्वत तक जाती है, तो ये बेहद शुभ संयोग होता है. ऐसे लोगों को शादी के बाद तरक्की और ढेर सारा पैसा मिलता है. दरअसल, भाग्य रेखा का संबंध धन और ऐशोआराम से होता है. इस तरह की रेखाओं वाले लोगों की किस्मत शादी के बाद ही बदलती है.


सफलता के पीछे होता है पार्टनर


अगर अंगूठे के पास से निकलकर कोई रेखा गुरु पर्वत तक जाती है, तो ऐसे लोगों की भी किस्मत शादी के बाद ही चमकती है. ऐसे लोगों के पार्टनर हर वक्त साथ देते हैं. इनकी सफलता के पीछे भा इन्हीं का हाथ होता है. शादी के बाद इन लोगों के करियर में तेजी से तरक्की होती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर