Mangal ki Seedhi Chaal 2023: ज्योतिष शास्त्र अनुसार, विभिन्न ग्रह समय- समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और व्रकी और मार्गी चाल चलते हैं. इसका प्रभाव मानव जीवन पर देखने को मिलता है. जब भी कोई ग्रह मार्गी होता है, तब वह शुभ फल प्रदान करने लगता है. मंगल ग्रह की बात करें तो ज्योतिष शास्त्र में उनको सभी ग्रहों का सेनापति माना गया है. मंगल 13 जनवरी 2023 को सुबह 4 बजकर 25 मिनट से मार्गी हो चुके हैं. वह वृष राशि में 30 अक्टूबर तक सीधी चाल चलेंगे. उनके इस चाल परिवर्तन का 3 राशियों पर सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. इन लोगों के लिए धन लाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि


मंगल साहस के कारक हैं, इसलिए उनको मार्गी होने से मेष राशि वाले कार्यों के प्रति जबरदस्त उत्साह दिखाएंगे. धन लाभ होने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. घर में किसी मेहमान के आने से खुशी का संचार होगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. इस समय धन लाभ के भी योग बने हुए हैं. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा.


सिंह राशि 


सिंह राशि के जातकों के लिए मंगल का मार्गी होना अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. हर काम में किस्मत का साथ मिलेगा. भौतिक सुख-साधनों में इजाफा होगा. इस दौरान किस्मत का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. करियर में ग्रोथ देखने को मिल सकती है. 


कर्क राशि


मंगल के मार्गी होने का कर्क राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिलेगा. नौकरी या कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. घर में सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी और मेहनत का पूरा फल मिलेगा. हर
कार्य में सिद्धि प्राप्त होगी. कोर्ट- कचहरी के मामलों में विजय मिल सकती है.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)