Lucky Sign about Money: कुछ खास घटनाओं को ज्‍योतिष में शुभ या अशुभ बताया गया है. ये घटनाएं फायदे और नुकसान के साफ संकेत देती हैं. इनमें से पैसों से जुड़ी कुछ घटनाएं बताती हैं कि व्‍यक्ति को तगड़ा धन लाभ होने वाला है. आज हम कुछ ऐसे संकेतों के बारे में जानते हैं, जिनका सुबह-सुबह मिलना बताता है कि आपको लाभ होने वाला है. ये आप पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का इशारा है. 


सुबह के ये शुभ संकेत दिलाते हैं पैसा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह के समय जेब से सिक्का गिरना: ज्‍योतिष के अनुसार यदि सुबह के समय जेब से पैसे गिरें तो यह अच्‍छा संकेत है. यह पैसा मिलने या किसी अहम काम में सफलता मिलने का इशारा है. 


हाथ से पैसे गिरना: यदि सुबह के समय किसी को पैसे दे रहे हैं और हाथ से गिर जाएं तो यह पैसे देने और लेने वाले दोनों लोगों के लिए शुभ होते हैं. यह बताता है कि आप दोनों को कहीं से धन लाभ होने वाला है. खासतौर पर यह फंसा हुआ पैसा वापस मिलने का संकेत है. 



सुबह-सुबह पैसों से भरा पर्स मिलना: यदि सुबह के समय आप कहीं जा रहे हैं और पैसों से भरा हुआ पर्स मिले तो मां लक्ष्‍मी की आप पर कृपा होने का संकेत है. यह बताता है कि आपको बड़ा लाभ होने वाला है और आपका कोई बड़ा काम सफल होने वाला है. साथ ही कोशिश करें कि जिसका पर्स है उसे उस तक पहुंचा दें. 


सुबह के समय कोई झाड़ू लगाते हुए दिखे: सुबह के समय यदि बाहर निकलें और कोई झाड़ू लगाता हुआ नजर आ जाए तो यह बहुत ही अच्‍छा संकेत है. यह कामों में सफलता मिलने का संकेत है और बताता है कि आपके सुनहरे दिन शुरू होने वाले हैं. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर