Lucky Line in Palm: इंसान की हथेली में बहुत सी रेखाएं और कई तरह के चिह्न मौजूद होते हैं. इन रेखाओं और चिह्नों के बारे में जानकारी हो जाए तो इंसान को अपने भविष्य के बारे में बहुत कुछ पता चल सकता है. हस्तरेखा शास्त्र द्वारा की जाने वाली भविष्यवाणी भी ज्योतिष शास्त्र की तरह सटीक हो सकती है. हथेली में कुछ रेखाओं और चिह्नों को काफी शुभ माना गया है. ये अगर किसी किसी इंसान के हथेली में मौजूद होती हैं तो वह जिंदगी में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल करता है. ऐसे लोगों को राजसुख प्राप्त होता है और बहुत बड़े बिजनेसमैन बनते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजसुख


जिस इंसान की हथेली के बीच वाले हिस्से पर अगर तोरण, बाण, रथ, चक्र या ध्वजा का चिह्न बना होता है. ऐसे लोगों को जीवन में बहुत कुछ हासिल होता है. ऐसे लोगों को जीवन किसी राजाओं से कम नहीं होता है. ये लोग भाग्य का साथ मिलने से खूब धन कमाते हैं.


अकूत धन और संपत्ति


जिन लोगों की हथेली में अनामिका अंगुली के नीचे पुण्य रेखा और मणिबंध से शनि रेखा मध्यमा अंगुली तक जाती है. ऐसे लोगों को राजसुख की प्राप्ति होती है. ऐसे लोगों पर न्याय के देवता शनि देव की विशेष कृपा होती है और उनके आशीर्वाद के साथ अकूत धन और संपत्ति के मालिक बनते हैं.


बिजनेसमैन


जिन लोगों के अंगूठे में मछली, वीणा या सरोवर का चिह्न बना होता है. ऐसे लोग देश और दुनिया में खूब यश प्राप्त करते हैं. इनका समाज में बड़ा नाम होता है और ये लोग बड़ा बिजनेसमैन भी बनते हैं. इनके पास धन, दौलत, सूख, समृद्धि किसी भी चीज की कोई कमीन नहीं होती है.  


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)