Astro Upay: घोड़े की नाल के इन चमत्कारों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, ये एक उपाय लगा देता है पैसों की झड़ी

Ghode Ki Naal ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें आजमा कर घर में रूपयों-पैसों की दिक्कतों से छुटकारा पाया जा सकता है. इन्हें उपायों में से एक घोड़े की नाल के उपाय हैं. ज्योतिष के अनुसार घर में घोड़े की नाल रखने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है. साथ ही, अन्य कई प्रकार की समस्याओं से भी निजात मिलती है. आइए जानें इन उपायों के बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 08 Sep 2022-6:35 pm,
1/4

तिजोरी में रखें- घर में बरकत नहीं होती या फिर तिजोरी में पैसा नहीं टिकता, तो तिजोरी में काले घोड़े की नाल रख लें. ऐसा करने से जल्द ही चमत्कारी परिणाम देखने को मिलेंगे.

 

2/4

घर में यूं रखें काले घोड़े की नाल- काले घोड़े की नाल को लेकर मान्यता है कि अगर इसे घर के मुख्य दरवाजे पर टांग लिया जाए, तो इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती. घर में नकारात्मक ऊर्जा के प्रवेश न करें से घर में सुख शांति बनी रहती है और व्यक्ति को पैसा आदि की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. 

 

3/4

शनि से बचाव के लिए- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काले घोड़े की नाल शनि की महादशा और उसके प्रकोप से बचाने में भी मदद करती है. इसके लिए एक काले घोड़े की नाल को सरसों के तेल में रखें और उसे शमी के पेड़ के नीचे गाड़ दें. ये उपाय करने से शनि के कारण उत्पन्न होने वाली सभी समस्याओं का नाश होता है. साथ ही, शनि की कृपा व्यक्ति पर बरसने लगती है. 

 

4/4

अंगुली में पहनें घोड़े की नाल का छल्ला- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप नौकरी और कारोबार को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो अंगुली में घोड़े की नाल से बना हुआ छल्ला या अगुंठी धारण कर लें. ऐसा करने से आपकी नौकरी और व्यापार संबंधी सभी समस्याएं चुटकी में दूर हो जाएंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link