Money Dream: जल्द मालामाल होने का संकेत देती हैं ये चीजें, अमीर बनने के ऐसे सपने हो जाते हैं सच!

Dreams Interpretation: रात को सोते समय हर व्यक्ति सपने देखता है. कुछ सपने व्यक्ति सुबह जागने के बाद भूल जाता है. लेकिन, कुछ सपने व्यक्ति को याद रह जाते हैं. ये सपने शुभ-अशुभ चीजों का संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के अनुसार आज हम ऐसे सपनों के बारे में जानेंगे, जो व्यक्ति के जीवन में धन आने का संकेत देते हैं. अमीर बनने के ये सपने कई बार सच भी हो जाते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 16 Aug 2022-4:22 pm,
1/6

दीपक- स्वप्न शास्त्र में हर सपने का अर्थ और संकेत के बारे में बताया गया है. भविष्य में घटने वाली घटनाओं की खबर सपने हमें पहले ही देते हैं. सपने में जलता हुआ दीपक देखना व्यक्ति को शुभ संकेत की ओर इशारा करता है. इसका मतलब है आने वाले समय में आपको धन लाभ होने वाला है. 

 

2/6

इयररिंग्स- अगर किसी व्यक्ति को सोते समय कानों की बाली दिख जाए, तो समझ लें कि आने वाले समय में व्यक्ति के जीवन में मां लक्ष्मी का वास होने वाले हैं. कुछ सपने ऐसे होते हैं जो लगते तो छोटे हैं, लेकिन भविष्य में शुभ फल प्राप्ति के संकेत देते हैं. 

 

3/6

सोना देखना- सपने में या फिररियल लाइफ में सोना पाना कौन नहीं चाहता. लेकिन कई बार सपनों में इन चीजों का अर्थ बिल्कुल बदल जाता है. अगर सपने में आप भी सोना देखते हैं, तो ये शुभ संकेत है. इसका अर्थ है कि भविष्य में आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और व्यक्ति जल्द अमीर होता जाएगा. 

 

4/6

अंगूठी- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खुद को अंगूठी पहने देखना भी शुभ माना जाता है. सपने में अंगूठी देखने व्यक्ति के जीवन में मां लक्ष्मी के आने की ओर इशारा करता है. ऐसे सपने व्यक्ति को भविष्य में अच्छे दिन आने की ओर इशारा करते हैं.  

 

5/6

सांप देखना- अगर असली जीवन में किसी व्यक्ति को सांप दिखता है, तो हम इसे देखकर डर जाते हैं या फिर भगवान का नाम जपने लग जाते हैं. लेकिन सपने में सांप का दिखना स्वप्न शास्त्र के अनुसार शुभ माना गया है. अगर सपने में सांप को बिल के पास देखते हैं, तो भविष्य में धन की प्राप्ति होने वाली है. 

 

6/6

गुलाब का फूल- सपने में गुलाब का फूल देखना या कमल का फूल देखना भी शुभ फलदायी साबित होता है. इसका अर्थ है भविष्य में मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. या फिर बरसने वाली है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link