Money Dreams: सपने में दिख जाएं ये चीजें तो आता है बड़ा बदलाव, आर्थिक स्थिति-करियर पर पड़ता है सीधा असर!

Good Luck Dreams in Hindi: सपने में देखी गई चीजें कई बार हकीकत में बड़ा बदलाव लाती हैं. इसे लेकर पूरा का पूरा स्‍वप्‍न शास्‍त्र लिखा गया है, जिसमें नींद में देखे गए सपनों के फल के बारे में विस्‍तार से बताया गया है. कुछ सपने ऐसे होते हैं, जिनका आना निकट भविष्‍य में धन लाभ होने का संकेत देता है. आइए जानते हैं कि किन सपनों का आना बहुत शुभ माना गया है.

श्रद्धा जैन Mon, 23 Jan 2023-12:08 pm,
1/5

सपने में नोट देखना बहुत शुभ होता है. यदि आप सपने में खुद को बैंक में पैसे जमा करते हुए देखें या पैसा बचाते हुए देखें तो इसका मतलब है कि आपको भविष्‍य में जल्‍द ही धन लाभ होने वाला है. 

2/5

सपने में यदि कोई दूसरा व्यक्ति आपको पैसे देते हुए दिखे तो इसका मतलब भी यही होता है कि आपको जल्‍द ही कहीं से अचानक पैसा मिलने वाला है. यह आपकी आय के स्‍त्रोत बढ़ने का भी इशारा है. 

3/5

यदि सपने में आपको सफेद हाथी या ऐरावत हाथी दिखाई दे तो यह बहुत शुभ होता है. ऐरावत हाथी को देवराज इंद्र की सवारी माना गया है. सपने में ऐरावत हाथी को देखने का मतलब है कि आपके जीवन में ऐशोआराम और मान-सम्‍मान बढ़ने वाला है. 

4/5

सपने में सफेद सांप देखना भी बेहद शुभ होता है. नागों को धन का रक्षक माना गया है और सपने में सफेद नाग देखना अकूत धन-संपत्ति, सोना-चांदी मिलने का इशारा है. ऐसा सपना आने का मतलब है कि जल्‍द ही आपको ढेर सारा पैसा मिलने वाला है और आप मालामाल होने वाले हैं. 

5/5

सपने में खुद को सिक्‍कों के ढेर के बीच बैठे देखना, सिक्‍कों के खनकने की आवाज सुनना, बहुत अच्‍छा सपना है. ऐसा सपना भी आपको धन लाभ होने का संकेत देता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link