Guru Margi 2022: दिवाली के बाद इनके यहां मां लक्ष्मी करेंगी प्रवेश, मार्गी गुरु कराएंगे बंपर लाभ; चौतरफा होगी कमाई

Guru Margi After Diwali: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का व्यक्ति के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है.जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ पड़ता है. दिवाली के बाद गुरु ग्रह मार्गी होने जा रहे हैं. और देवगुरु बृहस्पति के मीन राशि में मार्गी होने का शुभ प्रभाव इन 4 राशियों के जातकों के जीवन पर साफ पड़ेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 21 Oct 2022-2:09 pm,
1/4

कुंभ राशि

ज्योतिष अनुसार गुरु कुंभ राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे, जो कि इन जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान धनलाभ के योग बन सकते हैं. कार्यस्थल पर तारीफ हो सकती है. इस दौरान टीचिंग और मार्केटिंग की फील्ड से जुड़े लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. 

 

2/4

कर्क राशि

बता दें कि इस राशि के नवे भाव में गुरु मार्गी हो रहे हैं. इस वजह से किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. गुरु के पूर्ण रूप से मार्गी होते ही इस राशि वालों के अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे. व्यापार से जुड़े लोग बिजनेस ट्रिप पर जा सकते हैं. यहां अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. इतना ही नहीं,विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को भी अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. 

 

3/4

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के 10वें भाव में गुरु मार्गी हो रहे हैं. इससे इन राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है. वहीं, कोई नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. प्रमोशन मिलने की भी पूरी संभावना है. कारोबार से जुड़े लोगों को ऑर्डर मिल सकते हैं और धनलाभ हो सकता है. 

 

4/4

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 29 जुलाई को मीन राशि में गुरु वक्री हुए थे और 24 नवंबर को मार्गी हो जाएंगे. बता दें कि इस राशि की गोचर कुंडली में गुरु 11 वें भाव में मार्गी हो रहे हैं. इससे आय और धन लाभ में सफलता मिलेगी. वृष राशि के लोगों की आय में बढ़ोतरी होगी. साथ ही, आय के नए माध्यम बनेंगे. साथ ही, कारोबार में भी मुनाफा होगा. इस राशि के लोग वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने का विचार कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link