Numerology Prediction: नवरात्रि में इन मूलांक वालों को आ सकती है बड़ी दिक्कत, इन उपायों से मिलेगी राहत

Numerology Prediction September 26: सितंबर और अक्टूबर को त्योहारों का महीना कहा जाता है. सितंबर महीने का आखिरी सप्ताह चल रहा है और नवरात्रि के पावन दिन शुरू हो चुके हैं. अपने जन्म मूलांको के अनुसार जानिए कि इस नवरात्रि आपको किन चीजों से दूरी बनानी है वरना आपको कई बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Mon, 26 Sep 2022-11:34 am,
1/5

मूलांक 1 वाले बेवजह बहस से रहें दूर

मूलांक 1 के लोगों को खुद को किसी भी तरह के बेवजह वाद-विवाद से दूर रखना है. वरना आपको मानसिक अवसाद का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपके लिए एक खुशी की बात है कि आपके सभी लंबित पड़े काम इस नवरात्रि पूरे होते जाएंगे.

2/5

मूलांक 2 को आर्थिक मामलों में हो सकता है नुकसान

मूलांक 2 के लोग बड़ों के मार्गदर्शन से इस नवरात्रि में कोई बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं. साथ ही यह जीवनसाथी के साथ रिश्ते सुधारने का समय है वरना आगे चलकर घर का माहौल खराब हो सकता है. पैसे से जुड़े फैसले लेने से पहले सोच विचार कर लें. आर्थिक मामलों में भावनाओं में बहने से आपको बचना है, वरना आपको रुपए-पैसे का बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

 

3/5

मूलांक 3 को हो सकती है संतान संबंधी दिक्कत

मूलांक 3 वालों के लिए एक खुशखबरी ये है कि आपके दाम्पत्य जीवन में जल्द सुधार आने वाला है. जीवनसाथी से मतभेद कम होने के बाद रिश्तों में मधुरता आती चली जाएगी लेकिन आपके लिए एक दुखद खबर ये है कि आपको नवरात्रि के बीच के दिनों में संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियां आ सकती हैं.

 

4/5

मूलांक 4 वाले ले सकते हैं गलत फैसला

मूलांक 4 वालों के लिए सलाह है कि आप पूरी नवरात्रि मन को शांत रखने की कोशिश करें वरना बड़े फैसले लेने के दौरान नुकसान उठाना पड़ सकता है. काले कुत्ते को रोटी खिलाना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. इससे आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का प्रसार होगा. 

5/5

मूलांक 5 को होगा तनाव

मूलांक 5 वाले किसी बड़े कार्य को अंजाम देने की योजना बना सकते हैं लेकिन इस दौरान आप मानसिक रुप से व्यस्त होते चले जाएंगे. इसकी वजह से आपके दाम्पत्य जीवन में खटास भी आने की उम्मीद है लेकिन मूलांक 5 के लोगों का प्रभाव नवरात्रि के हफ्ते में जबरदस्त बढ़ेगा. इस दौरान आपको खुद के मन को शांत रखना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link