Shani Jayanti 2023: 19 मई को बन रहा है बेहद शुभ संयोग, शनि देव की प्रिय राशियों का सोने की तरह चमकेगा भाग्य

Shani Jayanti Positive Impact On Zodiac Signs: हिंदू धर्म और शास्त्रों में शनि देव को कर्म फलदाता और न्याय का देवता कहा गया है. शनि देव जातकों को उनके कर्मों के अनुसार, फल देते हैं. कहा जाता है कि अगर शनि देव आप पर मेहरबान हो जाएं तो आप दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करते हैं. 19 मई को शनि जयंती मनाई जाएगी. यह दिन 3 राशियों के लिए बहुत लाभकारी साबित होने वाली है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 14 May 2023-2:52 pm,
1/3

शनि जयंती से पहले चंद्रमा और गुरु की युति से गजकेसरी योग का निर्माण होगा. इस दौरान मेष राशि (Aries) के जातको को धन और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. अचानक धनलाभ हो सकता है. परिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. 

2/3

गजकेसरी योग का प्रभाव मिथुन राशि(Gemini) के जातको पर भी दिखाई देगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.ऑफिस में आपकी वाह वाही होगी. शुभ समाचार प्राप्त होंगे. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबर मिल सकती है.

3/3

ज्योतिष ग्रंथों के अनुसार शनि और शुक्र दोनों आपस में मित्र हैं.तुला, शनि की उच्च राशि है. शनि देव तुला राशि (Libra) पर हमेशा मेहरबान रहते हैं. ऐसे में इन खास योग में आप शनि की पूजा से आपको सफलता, समृद्धि, पैसा प्राप्त होगा. इस दौरान आपको लग्जरी सुख प्राप्त होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link