Rahu Ketu Transit October 2023 Horoscope in Hindi: वर्ष 2023 के अंतिम दो महीने सिंह राशि वालों के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होने वाले हैं. 30 अक्टूबर को राहु ग्रह का मीन राशि में प्रवेश होगा और केतु का कन्या राशि में. राहु और केतु का यह परिवर्तन सिंह राशि के लोगों को पॉवर, पैसा और प्यार तीनों चीजें दिलाएगा. ग्रहों का यह चेंज उन लोगों को अच्छे फल देने वाला है जो राजनीति के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं, उन्हें प्रसन्न होने वाली कोई सूचना मिल सकती है. सरकारी नौकरी, मीडिया या सोशल मीडिया की फील्ड में एक्टिव लोगों को कोशिशें जारी रखने पर सफलता मिलेगी. आप जहां पर नौकरी करते हैं वहां पर वर्तमान स्थान से आपका तबादला हो सकता है या आप कोई दूसरी नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. मन में यदि विदेश जाने की इच्छा है तो वह भी अब पूरी होगी. कार्यक्षेत्र में आपकी पकड़ पहले से अच्छी होगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रॉपर्टी में निवेश करने की स्थिति बनेगी और इसके साथ ही आपको कोई पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है. इससे आप आर्थिक रूप से मजबूत हो सकेंगे. पहले से किया गया निवेश अच्छा लाभ दे सकता है. शेयर मार्केट में भी कमाई के संकेत हैं. इस साल आप कारोबार का विस्तार कर सकेंगे.  


विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमे सफलता मिलेगी. अविवाहित युवक युवतियों के लिए रिश्ते आएंगे और प्रेमी जोड़ों के संबंध में उतार चढ़ाव रहेगा.  


पिता के लिए अच्छा रहेगा और यदि वह नौकरी करते हैं तो उनका प्रमोशन होगा. आपकी अध्यात्म की ओर रुचि बढ़ेगी. घर में वाहन सुख के साथ ही कोई मंगल कार्य संपन्न होगा. घर के अविवाहित लोगों की रिश्ता तय होने की संभावना बनेगी. संतान की ओर से भी खुश खबरी प्राप्त मिलेगी. अगर आप भवन निर्माण की सोच रहे हैं तो इस दिशा में आगे बढ़ा जा सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. 


स्वास्थ्य की दृष्टि साल के आखिरी चार माह आपके लिए सामान्य रहेंगे.