July 2023 Rashifal: भगवान महादेव की विशेष पूजा अर्चना करने का महीना सावन आज 4 जुलाई 2023 से शुरू हो रहा है. चूंकि सावन महीने में अधिकमास पड़ रहा है, लिहाजा सावन मास 59 दिन का होगा. इस तरह शिव भक्‍तों को भोलेनाथ को प्रसन्‍न करने और उनकी कृपा पाने के लिए 59 दिन मिलेंगे. साथ ही सावन महीने में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र जैसे अहम ग्रह-गोचर भी होंगे. इन ग्रह-गोचर और शिव जी की कृपा से 5 राशि वालों के लिए अगले 59 दिन शानदार और बेहद लाभदायी होने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सावन में इन राशि वालों पर मेहरबान होंगे भोलेनाथ 


मेष राशि - सावन महीने में मेष राशि वालों पर शिव जी जमकर मेहरबान होने वाले हैं. इन जातकों को धन-संपत्ति मिलेगी, जीवन में सुख बढ़ेगा. लंबे समय से जो काम रुके थे, वो अब पूरे होंगे. करियर की समस्‍याओं से राहत मिलेगी. 


सिंह राशि -  सिंह राशि वालों को सावन का महीना तरक्‍की देगा. आपको प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. अधिकारी आपके काम से खुश होंगे. धनागमन होगा. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने के योग हैं. 


तुला राशि - तुला राशि के जातकों के लिए सावन का महीना करियर के लिए शानदार फल देगा. आपको बड़ा पद, मोटी सैलरी मिल सकती है. आय बढ़ने से आप कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. तगड़ी बचत करेंगे. जीवन में सुखद रिश्‍तों की एंट्री होगी. 


वृश्चिक राशि - सावन में भोलेनाथ का आशीर्वाद वृश्चिक राशि वालों को नौकरी में लाभ देगा. नई जिम्मेदारी मिल सकती हैं और ये आपको भविष्‍य में लाभ देंगी. कारोबार में तरक्की के रास्ते खुलेंगे.


धनु राशि - धनु राशि वालों को सावन महीना नौकरी-व्‍यापार में लाभ देगा. नई नौकरी मिल सकती है. व्यापार में मुनाफा हो सकता है. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. विवाह तय हो सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)