Vakri Shani 2023 effects: ज्‍योतिष में शनि को न्‍याय का देवता कहा गया है. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं इसलिए जो लोग अच्‍छे कर्म करते हैं उन्‍हें शनि धन-दौलत और खुशियों से नवाजते हैं. वहीं बुरे कर्म करने वालों को शनि सजा देते हैं. बीते 17 जून 2023 को शनि वक्री हो गए हैं. शनि 4 नवंबर 2023 तक उल्‍टी चाल चलेंगे और फिर शनि मार्गी हो जाएंगे. शनि कुंभ में वक्री चाल चल रहे हैं. शनि की उल्‍टी चाल सभी 12 राशि वालों पर असर डालेंगे लेकिन 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों को शनि की वक्री चाल 4 नवंबर 2023 तक लाभ देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनि की वक्री चाल का सकारात्‍मक असर  


वृषभ राशि- शनि की वक्री चाल वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगी. वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और वे शनि के मित्र हैं. वृषभ राशि के जातकों को शनि की उल्‍टी चाल करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाएगी. नौकरी में आकर्षक ऑफर मिल सकता है. आपकी आय बढ़ सकती है. कारोबार का विस्‍तार होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा और आपके सारे काम बनते जाएंगे. 


तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह हैं और शनि की वक्री चाल तुला राशि के जातकों को बहुत लाभ देगी. आपको एक के बाद एक कई सुखद समाचार मिलेंगे. करियर में दिनों दिन तरक्‍की करेंगे. जीवन में विलासिता और सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. आप कीमती चीजें खरीदेंगे. आपको कोई बड़ा और अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है. 


मकर राशि- मकर राशि के स्‍वामी शनि हैं और शनि की वक्री चाल मकर राशि वालों को लाभ देगा. यह मकर राशि के जातकों को कामों में सफलता दिलाएगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अटके कार्य पूरे होंगे. आपका पद-प्रतिष्‍ठा और सम्‍मान बढ़ेगा. करियर में आया उछाल आपको खुशी देगा. मनमुताबिक पदोन्नति और पैसा मिल सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)