Gautam Adani Horoscope: गौतम अडानी कुछ समय पहले एशिया के पहले और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन गए थे. यह उनका सुनहरा दौर था. इस दौरान उनकी आमदनी में बेतहाशा वृद्धि हुई थी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव 17 जनवरी को राशि परिवर्तन कर चुके हैं. इसके साथ ही कई राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव शुरू हुआ है. इसी कड़ी में उद्योगपति गौतम अडानी पर भी शनि की साढ़ेसाती का दूसरा चरण शुरू हो गया है, जिस वजह से उनको कुछ दिनों में ही भारी नुकसान उठाना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साढ़ेसाती का दूसरा चरण


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गौतम अडानी पर 17 जनवरी से शनि की साढ़ेसाती शुरू हो गई है. ऐसे में उनको राहु की दशा से जो लाभ और फायदा मिल रहा था, उसका प्रभाव शनि की साढ़ेसाती के दूसरे चरण ने खत्म कर दिया है. ऐसे में गौतम अडानी को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है.


जून के बाद राहत


गौतम अडानी पर शनि की साढ़ेसाती का दूसरा चरण पूरे ढाई साल तक रहेगा. ऐसे में आगे भी उनको संभलकर चलना होगा. उनके कुंडली में अभी शुक्र की महादशा, राहु की अंतर और प्रत्यंतर दशा भी
चल रही है. इस वजह से भी उनको काफी नुकसान हो रहा है. हालांकि, जून के बाद शुक्र-राहु-बुध कुछ राहत दे पाएंगे.


कुंडली


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम अडानी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में 24 जून 1962 को सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर हुआ था. इनकी वृष लग्न की कुंडली है. जब इनके ऊपर बुध की दशा शुरू हुई, तब इन्होंने लगातार सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ना शुरू किया. इनकी कुंडली के दशम भाव में गजकेसरी राजयोग है. वहीं, शनि देव केतु के साथ भाग्य के स्थान में विराजमान हैं.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)