Urmila Matondkar Divorce: शादी के 8 साल बाद मोहसीन मीर संग टूटने जा रहा उर्मिला मातोंडकर का रिश्ता, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी!

Urmila Matondkar Divorce: उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ने पति मोहसीन अख्तर मीर संग तलाक की अर्जी दी है. हालांकि, तलाक की कोई वजह सामने नहीं पा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2024, 12:12 AM IST
    • उर्मिला ने दी तलाक की अर्जी!
    • 8 साल पहले हुई थी शादी
Urmila Matondkar Divorce: शादी के 8 साल बाद मोहसीन मीर संग टूटने जा रहा उर्मिला मातोंडकर का रिश्ता, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. इसके बावजूद वह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, अब उर्मिला को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पति मोहसिन अख्तर मीर संग अपनी शादी खत्म करने का फैसला कर लिया है. ऐसे में उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है.

दोनों की सहमति से नहीं हो रहा तलाक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने काफी सोच-विचार करने के बाद तलाक लेने का फैसला किया है. हालांकि, फिलहाल तलाक की कोई वजह सामने नहीं आ पाई है. वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि तलाक का फैसला उर्मिला और मोहसीन में दोनों की सहमति से नहीं हुआ है. दूसरी ओर इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

2016 में हुई थी उर्मिला-मोहसीन की शादी

बता दें कि उर्मिला ने 2016 में मोहसीन संग प्राइवेस सेरेमनी में शादी की थी. इस मौके पर सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शरीक हुए थे. उर्मिला, मोहसीन से उम्र में 10 साल बड़ी हैं. ऐसे में जब दोनों के अलग धर्म और उम्र में बड़ा फासला होने के कारण भी ये शादी काफी सुर्खियों में रही.

2014 में हुई मोहसीन और उर्मिला की मुलाकात

मोहसीन अख्तर मीर पेशे से मॉडल और बिजनेसमैन हैं. कहते हैं कि उर्मिला के साथ उनकी पहली मुलाकात 2014 में हुई थी. उस वक्त दोनों मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में शरीक हुए थे. फिर दोनों को साथ में अमृतसर के गोल्डन टेंपल में साथ देखा गया था. इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे संग शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें- YRKKH 24 Sept Episode: अरमान-अभीरा की शादी में फूफा-सा ने खड़ी की नई मुश्किल, माधव ने बनाई अनोखी प्रथा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़