Shani Vakri in kumbh 2023: 17 जून से वक्री हो चुके शनि देव 4 नवंबर तक मेष, वृष और मिथुन राशि के बेरोजगार युवाओं का भला करना चाहते हैं, किंतु इसके लिए उन्हें कठोर मेहनत भी करनी होगी. शनि देव आलसी लोगों को कभी कुछ नहीं देते हैं. आइए जानते हैं इन 3 राशि के युवाओं के लिए वक्री शनि का कैसा रहेगा फल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि


मेष राशि के लोगों को कठोर मेहनत के साथ धैर्य रखते हुए काम करना होगा. जो लोग बेरोजगार हैं और प्रथम नौकरी के लिए प्रयासरत हैं उनके हाथ में अब बहुत जल्द ही शनिदेव ऑफर लेटर देने वाले हैं. यह वक्री शनि मेष राशि वालों से कठोर मेहनत करने का आश्वासन चाहेंगे उसके बाद ही उन्हें उन्नति के मार्ग में आगे बढ़ा देंगे.


वृष राशि


वृष राशि के युवा यदि बहुत दिनों से अपने करियर को और अच्छा करने के लिए कुछ प्लान कर रहे थे, तो अब उस प्लान को एक्टिवेट कर देने का समय आ गया है. बहुत तेजी के साथ आपको अपने कार्यों को करना होगा. यदि आपकी धीरे-धीरे काम करने की आदत है तो तत्काल उसको बदल दें. 


मिथुन राशि


मिथुन राशि के लोगों को भाग्य के भरोसे हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठना है. जो लोग नौकरी तलाश रहे थे और न मिलने के कारण हताश हो गए थे. उनको अचानक अच्छे अवसर मिलेंगे और अच्छी नौकरी प्राप्त होगी. इन्हें अपने स्वभाव को बहुत संतुलित रखना होगा. अनावश्यक रूप से उल्टा सीधा बोलने से बचना चाहिए, अन्यथा बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं. यदि आपकी कमियों को जो भी संरक्षक या शुभचिंतक उजागर करें तो उस पर बुरा मानने के बजाय तुरंत ही उस स्थिति में सुधार करना चाहिए, इससे लाभ होगा.


Lipstick: इस राशि की महिलाएं करें इन लिपस्टिक शेड्स का प्रयोग, करियर में होगी जबरदस्त तरक्की
बुध उदय से बना भद्र राजयोग, ये राशि वाले होंगे मालामाल