Lipstick: इस राशि की महिलाएं करें इन लिपस्टिक शेड्स का प्रयोग, करियर में होगी जबरदस्त तरक्की
Advertisement
trendingNow11764324

Lipstick: इस राशि की महिलाएं करें इन लिपस्टिक शेड्स का प्रयोग, करियर में होगी जबरदस्त तरक्की

Lipstick Shade: बिना लिपस्टिक के तो मानों महिलाओं का जैसा श्रृंगार ही अधूरा हो और हो भी क्यो न यह उनकी खूबसूरती को चार चांद जो लगा देती है. जानते हैं किन राशि की महिलाओं को लिपिस्टिक के किन रंगों का प्रयोग और किन रंगों से  परहेज करना चाहिए.

लिपिस्टिक

Lipstick Shades According Zodiac Sign: फैशन के इस दौर में शायद ही ऐसी कोई महिला होगी जो लिपस्टिक का प्रयोग न करती हो. सिंदूर, बिंदी और महावर इत्यादि को श्रृंगार में जितना जरूरी माना गया है उतना ही लिपस्टिक को भी. बिना लिपस्टिक के तो मानों महिलाओं का जैसा श्रृंगार ही अधूरा हो और हो भी क्यो न यह उनकी खूबसूरती को चार चांद जो लगा देती है. वैसे तो सभी महिलाएं अपनी स्किन टोन के अनुसार लिपस्टिक का प्रयोग करती है, लेकिन उसके बाद भी कभी-कभी उनके फेस पर वह रौनक नहीं आती है जैसी आनी चाहिए. 

क्या आप इसके पीछे छिपे कारण से परिचित है, इसका एक कारण राशि के अनुसार लिपस्टिक का प्रयोग न करना भी हो सकता है, यदि आपको अपनी राशि पता है तो आज से ही राशि के अनुसार लिपस्टिक का करें प्रयोग और देखें जीवन में सकारात्मक बदलाव. जानते हैं तुला से लेकर मीन तक की राशि की महिलाओं को किन रंगों का प्रयोग और किन रंगों से  परहेज करना चाहिए.

- तुला राशि की महिलाओं के भीतर बैलेसिंग की आदत मुख्य रूप से पाई जाती है, यदि उन्हें किसी चर्चा का हिस्सा बनने जाना है तो उन्हें लाइट शेड जैसे क्रीम, न्यूड आदि शेड्स का प्रयोग करना चाहिए  और  ग्रीन रंग की लिपस्टिक को नजरअंदाज करना चाहिए.

- वृश्चिक राशि की महिलाओं को  गहरे लाल रंग, मरून बोल्ड और डार्क शेड्स का इस्तेमाल करना चाहिए, जबकि सिल्वर, स्पार्कल और ग्रीन रंग को नजरअंदाज करना चाहिए.

- धनु राशि और लग्न की महिलाओं को लाइट पीच अन्य लाइट रंग की लिपस्टिक का प्रयोग करना करियर में उन्नति दिलाने में सहायक होता है. जॉब करने वाली महिलाओं को खासतौर पर इस तरह के रंगों का प्रयोग करना चाहिए.

- मकर राशि की महिलाओं को पर्पल, ब्लैक चैरी, मूड और बेरी शेड का प्रयोग करना फायदेमंद रहता है. इन्हें ऑरेंज, लाइट ब्राउन, पिंक और क्रीम शेड से परहेज करना चाहिए.

- कुंभ राशि की महिलाओं को ब्रोंज, डार्क पर्पल और सटल ब्राउन जैसे रंगों का प्रयोग करते हुए, तो वहीं ग्वावा शेड्स का इस्तेमाल न के बराबर करना चाहिए.

- मीन राशि की महिलाओं को लोटस पिंक और मैट लैवेंडर जैसे शेड्स का चुनाव करना चाहिए. इन तरह के शेड्स का इस्तेमाल करने से महिलाओं के व्यक्तित्व में आकर्षण आता है. जबकि पर्पल और इसी कलर से संबंधित रंगों को इग्नोर करना इनके लिए फायदेमंद रहता है.

Mars Transit 2023: मंगल गोचर से इन लोगों को आजीविका के क्षेत्र में मिलेगी उन्नति, करें हनुमान चालीसा का पाठ
Shani Vakri 2023: इन राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे वक्री शनि, खूब कराएंगे तरक्की

 

Trending news