Shukra-Chandra Yuti Benefits: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर या वक्री करता है. सभी 12 राशियों पर ग्रहों का चालों का प्रभाव देखा जा सकता है. जब भी कोई ग्रह किसी दूसरे ग्रह के साथ एक ही राशि में मिलता है तो इसे युति कहा जाता है. ग्रहों की ये युति भी शुभ-अशुभ फलदायी होती है. ज्योतिष अनुसार चंद्रमा 24 अगस्त यानि 24 घंटे बाद कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. कर्क राशि में पहले से ही शुक्र विराजमान हैं. ऐसे में शुक्र और चंद्र की युति का असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन ये युति इन 3 राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी साबित होने वाली है. इस दौरान इन राशि वालों को तगड़ा धनलाभ हो सकता है. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि- ज्योतिष के अनुसार मेष राशि के जातकों को इस युति का विशेष लाभ मिल सकता है. इस राशि में ये युति चतुर्थ स्थान पर बन रही है. इसे केंद्र का भाव माना जाता है. इस युति के दौरान मेष राशि वालों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और सुख- साधनों में वृद् की संभावना है. इन लोगों का दांपत्य जीवन सुखमय होगा. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय बेहद लाभप्रद रहने वाला है. विदेशों से जुड़े व्यापारियों को ये युति अच्छा धनलाभ कराएगी. 


कर्क राशि- इस राशि की कुंडली में लग्न स्थान पर इस योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान लव पार्टनर से संबंधों में सुधार होगा. लव रिलेशनशिप में सफलता पाएंगे. वहीं, करोबार के लिए भी ये अवधि शुभ फलदायी रहने वाली है. इस दौरान नए ऑर्डर मिल सकते हैं. सुख-साधनों में वृद्धि की संभावना है. संतान पक्ष की ओर से किसी शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. अगर कुछ नया निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. भाग्य में वृद्धि होगी. मून स्टोन धारण कर आपके लिए लकी रहेगा. 


कन्या राशि- शुक्र और चंद्र की युति से अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. इस राशि के लोगों की कुंडली में ये युति 11 वें स्थान पर बन रही है. इसे आय और लाभ का योग माना जाता है. इस दौरान कई योगों से धन लाभ होने की संभावना है. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. इस अवधि में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यापार से संबंधित कोई विदेश यात्रा कर सकते हैं, जो आपके भविष्य के लिए लाभकारी सिद्ध होगी. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)