Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य 14 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जहां के स्वामी मंगल हैं. सूर्य यहां पर अपनी फुल पावर में होंगे. 22 अप्रैल को गुरु भी इसी घर में पहुंच कर सूर्य का मार्गदर्शन करेंगे. सूर्य यहां पर 15 मई तक रहेंगे. सूर्य का यह परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. पिछले कुछ महीनों से आपके सामने जो भी परेशानियां चल रही थीं, वह अब ठीक हो जाएंगी और आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपको यदि कहीं टूर पर जाने का अवसर प्राप्त हो तो अवश्य जाना चाहिए, इसे टालने का प्रयास कतई न करें. सूर्य महाराज आपके स्वामी हैं और वह आपके लक हाउस में पहुंच रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह राशि के लोगों के रुके हुए कामकाज में तेजी आदि दिखाई देगी, जिससे वह कार्य निस्तारित हो सकेंगे. सॉफ्टवेयर कंपनियों से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आपके लिए यह समय कर्म को चमकाने वाला चल रहा है, इसलिए कर्म की चमक बढ़ाने के लिए आलस्य से दूरी बनाए रखनी होगी. ऑफिस में अपने अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखना होगा, मुश्किलों में वह आपका पूर्ण सहयोग करेंगे. ऑफिस में महिला सहयोगियों और बॉस से आपको सपोर्ट मिलेगा. 


कारोबारी ग्राहकों को अच्छी सर्विस देने का प्रयास करें. ऐसा करने पर वह लंबे समय तक आपसे जुड़ सकते हैं. अप्रैल के अंत तक उम्मीद के मुताबिक लाभ न मिले तो भी धैर्य बनाए रखें. मई से पुनः कार्य बनेंगे. फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में नाम कमाने वालों को बड़े मौके हाथ लगेंगे.


यदि घर में हवन आदि कराने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय इस कार्य के लिए उपयुक्त है, 15 मई तक कभी भी करा सकते हैं. ससुराल पक्ष से कुछ अधिक धन लाभ होने की संभावना दिख रही है. जीवनसाथी के साथ रिश्तों को बेहतर बनाने की ओर भी ध्यान देना चाहिए. पेट के रोगों को गंभीरता से लें. पुराना रोग हो तो अधिक सचेत रहें. हाई बीपी और इंफेक्शन की चपेट में आ सकते हैं.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें