Sun Transit 2023: सूर्य संक्रांति की कड़ी में सूर्य अब कन्या राशि की ओर पदार्पण करने जा रहे हैं. 17 सितंबर को होने वाले परिवर्तन का वृश्चिक राशि वालों पर गहरा असर पड़ने वाला है. नौकरी में उन्नति, लाभ, बड़े भाई-बहन का मार्गदर्शन प्राप्त करने का मौका प्राप्त होगा. यदि आप प्रमोशन की प्रतीक्षा में हैं, तो इस बार कोई न कोई रास्ता अवश्य ही निकल आएगा. जिन लोगों ने सूर्य को गुरु मानकर पिछले माह जो मेहनत की थी उसका रिजल्ट अब प्राप्त होगा. निवेश में बेहतर मुनाफा पा सकेंगे. पिता व पिता पक्ष की ओर से भी सहयोग प्राप्त होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नौकरी
सरकारी क्षेत्र या सरकार से जुड़े हुए कार्य में आपको शुभ फल प्राप्त होगा. ऑफिस में पिछले दिनों की गयी कड़ी मेहनत का फल प्रमोशन के रूप में मिल सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों या वरिष्ठ सहकर्मियों से मान सम्मान मिलेगा, लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. 


कार्यक्षेत्र
सरकारी ठेकेदारों के रूप में काम करने वाले व्यापारियों को सरकार से लाभ मिलने की संभावना है. जो लोग सोने-चांदी से जुड़ा व्यापार करते हैं, उन्हें इस माह अन्य समय से कुछ अधिक लाभ हो सकता है. अटके हुआ कार्यों में गति मिलती हुई नजर आएगी, यदि आपसे उम्र में बड़ा कोई व्यक्ति आपके बिजनेस में पार्टनरशिप करना चाहते हैं, तो उनसे अवश्य जुड़ना चाहिए.


युवा
युवाओं को पिता व बड़े भाई की ओर से मार्गदर्शन प्राप्त होगा, साथ ही पढ़ाई में सुधार देखने को मिलेगा. विद्यार्थियों को चिंता से दूर रहना चाहिए, यदि आप विषयों को गंभीरता के साथ पढ़ेगें तो अवश्य समझ पाएंगे.


परिवार
संतान के साथ संबंधों में सुधार होगा, और उनके साथ समय व्यतीत कर आप सुख व आनंद का अनुभव प्राप्त करेंगे. परिवार की जिम्मेदारी प्रसन्नता के साथ उठाना चाहिए, आप अच्छा प्रतिनिधित्व कर पाएंगे.


सेहत
ईयरफोन और हेडफोन का प्रयोग कम करें, नहीं तो कान में दिक्कतें बढ़ सकती हैं. हाथ और कंधों को लेकर सजग रहें, दुर्घटना के दौरान इसमें गंभीर चोट लगने की आशंका है. दर्द और खिंचाव भी हो सकते हैं.