Sun Transit 2023: सूर्य नारायण 17 सितंबर की दोपहर में अपनी राशि सिंह को छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे और यहां पर वह अक्टूबर माह में 17 तारीख की रात्रि तक विराजमान रहने वाले हैं. मेष वृष और मिथुन राशि के लोगों के करियर के क्षेत्र सूर्य का यह परिवर्तन क्या लाभ देने वाला है और किन मामलों में इन तीन राशि वालों को अलर्ट रहना होगा, आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
मेष राशि वालों की मेहनत पर सूर्य देव की कृपा प्राप्त होगी जो सफलता दिलाएगी. युवाओं के लिए कोई कंपटीशन हो या नौकरी, व्यापार, शिक्षा सभी क्षेत्रों में सफलता पाने का समय है. पूरी मेहनत से लग जाइए. कार्यस्थल पर आपका अपने सहकर्मियों से कंपटीशन रहेगा, लेकिन आपकी ऊर्जा और कठोर मेहनत आपको दूसरों से अलग करते हुए सफलता दिलाएगी. 


वृष राशि
वृष राशि वाले करियर के मामले में निर्णय लेने में काफी मजबूत स्थिति में नजर आएंगे, नौकरी आदि में बदलाव करने का यह उचित समय दिख रहा है. यदि किसी दूसरे संस्थान में बात चल रही है और आप सहमत भी हैं तो बदल सकते हैं. संस्थान में चल रहे अनावश्यक तनाव अब समाप्त होंगे, बॉस और सहकर्मियों के साथ चल रही तनातनी को भी खत्म कर पाएंगे. उच्च पदों पर बैठे लोगों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है, उनकी पॉवर और बढ़ेगी जिससे वह मदद की उम्मीद लेकर आने वालों की समस्याओं को दूर कर सकेंगे.


मिथुन राशि
सूर्य के कन्या राशि में गोचर के दौरान मिथुन राशि वालों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. जिन कार्यों को करने से आप पीछे हटते थे या जिसमें दिक्कत आ रही थी वह अब बनते हुए नजर आ रहे हैं. एक माह तक बॉस की निगाह आपके कार्य पर रहने वाली है, ऐसे में आपको कार्य में किसी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहिए और सभी कार्य नियमानुसार करते रहें. मीडिया क्षेत्रों में काम करने वालों का अच्छा नेटवर्क बन सकता है. नई नौकरी की तलाश करने वालों को रिज्यूम बड़ी कंपनियों में सबमिट करना चाहिए, ऑफर लेटर आ सकता है.