Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में हर माह होने वाला सूर्य का परिवर्तन इस बार 17 सितंबर को हो चुका है. 17 को सूर्य देव सिंह राशि से निकल कर कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अक्टूबर माह की 17 तारीख तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. कर्क राशि के युवाओं के लिए यह परिवर्तन कुछ विशेष फल देने वाला है लेकिन उन्हें अपने पिता, गुरु और शिक्षकों के सानिध्य में रहकर उनका सम्मान करना होगा. सिंह राशि के रिसर्च स्कॉलर्स को अपने शोध में कुछ ऐसा नया करने का मौका मिलेगा जो उन्हें खुश कर देगा. इसी तरह  कन्या राशि के युवाओं को अपने व्यवहार में कुछ सुधार करने की सलाह सूर्य देव दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि
कर्क राशि के युवाओं को इस बीच अपने पिता, गुरु, और शिक्षकों के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहिए, उनके साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करें और उनके कामों में सहयोग करते हुए आशीर्वाद प्राप्त करें. जो विद्यार्थी अभी अध्ययनरत हैं उनका पढ़ाई के संबंध में किसी लंबी दूरी की यात्रा का प्लान बन सकता है. इसके लिए आपको तैयार रहना चाहिए. स्टडी टूर से बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है. 


सिंह राशि
सिंह राशि के युवा अपने दोस्तों के साथ खूब हंसी मजाक करें, दोस्तों के साथ तो मस्ती के पल बिताने ही चाहिए लेकिन हंसी मजाक अपने दायरे में रहकर ही करें तो अच्छा रहेगा क्योंकि आपकी वाणी की ऊर्जा कुछ आक्रामक हो सकती है. ऐसी बातें मुख से निकल सकती हैं जो दोस्ती में दूरी बढ़ाने वाली हों. जो विद्यार्थी शोधपरक कार्यों में लगे हैं, उन्हें अपने कार्य पर और भी फोकस करना चाहिए सफलता मिलने की पूरी संभावना दिख रही है.


कन्या राशि
कन्या राशि के युवा अपने को आत्मविश्वास से लबरेज महसूस करेंगे, मित्रों के साथ बेवजह के वाद-विवाद बढ़ सकता है, इसलिए आपको अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा.