Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में हर माह होने वाला सूर्य का परिवर्तन इस बार 17 सितंबर को सिंह राशि से कन्या राशि में हो चुका है. सूर्य अब अक्टूबर माह की 17 तारीख तक इसी राशि में रहेंगे. सूर्य का यह परिवर्तन कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों को बहुत कुछ देने के साथ ही कुछ मामलों में अलर्ट रहने का संदेश दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि
कर्क राशि के लोग व्यापारिक मामलों में सूर्य की कृपा से अच्छा धन लाभ कमा सकेंगे लेकिन उन्हें इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि यदि वह किसी वाद विवाद में पड़े तो कोर्ट कचहरी तक जाना पड़ सकता है. कारोबारियों को अपने व्यवसाय की वृद्धि के लिए प्रचार-प्रसार का सहारा लेना चाहिए, इसके साथ ही जो लोग बड़ी एडवरटाइजिंग कंपनियों के संचालक हैं, उन्हें सरकार की ओर से बड़े ऐड मिल सकते हैं. व्यावसायिक जीवन में आप उन्नति करेंगे और खूब अच्छी आय होगी.


सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए 17 सितंबर हुआ परिवर्तन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. आर्थिक स्थिति बहुत ही अच्छी रहने वाली है, व्यापार में निवेश करने का यह  बिल्कुल सही समय है यदि आप किसी तरह के निवेश का प्लान कर रहे हैं तो देर न करें. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को अच्छा लाभ मिलेगा, बस आपको ऐसी कोई बात नहीं करनी है जिससे पार्टनर के साथ अनावश्यक रूप से विवाद पैदा हो.


कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को बड़े ग्राहकों के साथ तालमेल बनाकर चलने में अच्छा लाभ मिल सकेगा इसलिए आपको बड़े ग्राहकों के संपर्क में रहना होगा, साथ ही पुराना स्टॉक आपको अच्छे लाभ देकर जाने वाला है, आपके प्रतिष्ठान में जो भी पुराना स्टॉक है उसकी लिस्टिंग कर लेना चाहिए. विदेशी और बड़ी कंपनियों या सरकार से जुड़े व्यवसाय में वृद्धि की प्रबल संभावना है. जो लोग सरकार के साथ किसी तरह के बिजनेस को डील कर रहे हैं, उन्हें अच्छा काम मिलने की उम्मीद है. भूमि में निवेश करने वालों को बढ़िया लाभ प्राप्त हो सकेगा.