Sun Transit in Taurus 2023: ग्रहों के राजा सूर्य विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए 14 जनवरी की रात्रि 08.46 बजे मकर राशि में प्रवेश करेंगे.  सूर्यदेव लगभग एक माह तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे. जिससे हर राशि के जीवन में बदलाव होना संभव है, आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का वृष राशि के जातकों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परेशानियों से मिलेगी मुक्ति 


मन में शांति का अनुभव होगा, अभी तक जो भी अनावश्यक उलझनें थी, उसमें पूर्ण रूप से राहत मिलने की संभावना है. करियर के लिए 22 जनवरी तक समय काफी अच्छा समय व्यतीत होगा. इस अवधि में आपको जो भी प्राप्त होगा वह आपके द्वारा पूर्व में किए गए अच्छे कार्यों का ही परिणाम होगा, इसलिए परिश्रम से अच्छे कार्य करते रहिए. मैनेजमेंट तो वर्तमान समय में बेहतर चल ही रहा है लेकिन सूर्य के राशि परिवर्तन से अन्य लोग भी आपका सपोर्ट करेंगे. 


व्यापार के क्षेत्र में 


व्यापार से जुड़े लोगों को इस समय सिर्फ प्लानिंग पर फोकस करना चाहिए, अन्य कुछ भी नहीं और इसके साथ ही एक बात का ध्यान रखना है कि निवेश नहीं करना है. गैर कानूनी पचड़ों में न ही फंसे तो बेहतर होगा, नहीं तो बड़ा जुर्माना भरना होगा. सुख सुविधाओं को जीवन में जोड़ने वाले इक्विपमेंट्स का बिजनेस करने वालों का इस बीच काफी एक्टिव रहना होगा. संभव हो तो इस बार मकर संक्रांति पर अपनी क्षमता के अनुसार कुछ दान अवश्य कर दें.


कर्ज से मिलेगी मुक्ति 


घर मकान से संबंधित कर्ज से मुक्ति मिलेगी या फिर उसे चुकाने के लिए चल रहे प्रयास सफल होंगे. ननिहाल पक्ष से कोई शुभ सूचना मिलने की संभावना है. जनवरी मध्य से फरवरी की शुरुआत में परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा को करने का मौका मिलेगा.


हेल्थ 


हाई बीपी के मरीजों को अलर्ट रहना होगा और सिर में दर्द माइग्रेन की समस्या से जूझना पड़ सकता है. शारीरिक पीड़ा से अधिक मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ेगा इसलिए जितना अधिक प्रसन्न रहेंगे उतना ही समय को अच्छे से बिता सकेंगे. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें