Sun Transit 2023: धनु राशि वालों की बात की जाए तो वर्तमान में होने वाली सूर्य संक्रांति का जबरदस्त प्रभाव इन्हें देखने को मिलेगा. सूर्य 17 सितंबर की दोपहर को सिंह राशि को छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. प्लानिंग के साथ खुद को एक्टिव करने और बदलाव करने के लिए 17 अक्टूबर तक का समय आपके पास है. धनु के लिए यह करियर का स्थान है, यहां पर सूर्य के साथ मंगल का कॉम्बिनेशन पूर्णरूप से ऊर्जावान रखने वाला है. चलिए जानते हैं धनु राशि वालों को कैसे करना होगा आने वाले एक माह को प्लान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नौकरी
ऑफिस में आपको प्रतिनिधित्व करने का मौका प्राप्त होगा, टीम को लीड करने मौका हाथ लग सकता है, ऐसे में अपनी कार्यक्षमता का प्रदर्शन करें. किसी बड़े अधिकारी और सरकार का हाथ आपके सिर पर रहने वाला है. सूर्य ऊर्जा के साथ चुनौतियां भी देने वाले हैं, ऐसे में मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए पिता सबसे अच्छे व्यक्ति साबित हो सकते हैं.


व्यापार
खुदरा व्यापारी अति आत्मविश्वास और अहंकार से बचें, ग्राहकों को भगवान मानते हुए उनके साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार न करें नहीं तो इससे व्यापार में घाटा होगा. होटल रेस्टोरेंट आदि से जुड़े व्यापार में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.


युवा
युवाओं को नई ऊर्जा और आत्मविश्वास का अनुभव करेंगे. क्रिएटिविटी का एक स्तर बनता हुए नजर आएगा. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं को अपनी मेहनत को और बढ़ा देना चाहिए. सूर्य के साथ ही मंगल की कृपा मिलने से सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. नया घर या वाहन खरीदने के लिए माह अनुकूल साबित होगा, रजिस्ट्री या सरकारी कागजों पर हस्ताक्षर करने पड़ सकते हैं. सदस्यों के साथ आपको बेवजह के अहंकार और अपनों पर क्रोध करने से बचना चाहिए. 


सेहत
पेट में इंफेक्शन की समस्या देखने को मिल सकती है. गर्भवती महिलाओं को खानपान को मजबूत रखना चाहिए, साथ ही डॉक्टर के बताए नियमों का कठोरता के साथ पालन भी करना चाहिए. धनु राशि के छोटे बच्चों पर अभिभावक ध्यान दें, अधिक उछल कूद से पीठ रीढ़ की हड्डी और सिर के पीछे गंभीर चोट पहुंचा सकते हैं.