Surya Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. सूर्य ने 5 सितंबर को सिंह राशि में प्रवेश किया है और 17 सितंबर तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. इसके बाद सूर्य कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के सिंह में प्रवेश करने से कुछ राशियों की किस्मत का तारा चमकने वाला है. ज्योतिष अनुसार अगर किसी जातक की कुंडली में सूर्य शुभ होते हैं, तो वे उस व्यक्ति का सोया भाग्य चमका देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में सिंह राशि में सूर्य के प्रवेश करने से 17 सितंबर तक इन राशियों का भाग्य चमक सकता है. इस दौरान इन राशि के जातकों को किसी भी तरह की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. इतना ही नहीं, इन राशियों की बंद किस्मत भी खुल जाएंगी और मां लक्ष्मी जमकर इन पर कृपा बरसाएंगे. घर में धन-धान्य की प्राप्ति होगी.  


मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि में सूर्य के प्रवेश से मिथुन राशि को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान कारोबार में सुधार होगा. मानसिक शांति मिलेगी. इस दौरान किसी भी मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. नौकरी और व्यापार में लाभ होने की संभावना है. इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इस दौरान आपकी वाणी दूसरों को प्रभावी करेगी. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.   


सिंह राशि- सूर्य इस दौरान सिंह राशि में ही विराजमान है. इस करके इस राशि के लोगों की वाणी में मधुरता आएगी. कई प्रकार के लाभ मिलेंगे. इस अवधि में व्यापार में बढ़ोतरी होगी और मुनाफा में वृद्धि की संभावना नजर आ रही है. परिवार में सुख-शांति रहेगी. संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.    


वृश्चिक राशि- इस राशि वालों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी है. इस दौरान आपका मन प्रसन्न रहेगा. साथ ही, आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण नजर आएंगे. नौकरी में परिवर्तन हो सकता है, जो कि आपके लिए लाभदायक रहेगा. इस दौरान आय में वृद्धि होगी. मित्रों के सहयोग से सभी प्रकार के कार्य पूरे करने में सफल रहेंगे. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी.  


धनु राशि-  सूर्य का गोचर इस राशि वालों के लिए भी शुभ रहने वाला है. इस राशि के जातकों की मानसिक शांति बनी रहेगी. इन लोगों के दांपत्य जीवन में सुधार होगा. जीवन सुखमय रहेगा और शैक्षिक कार्यों में सुधार होता दिख रहा है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)