Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य के मेष राशि में पहुंचने के साथ वह वहीं पर अन्य ग्रहों के साथ मिलेंगे. 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में पहुंचने के बाद वहां 15 मई तक रुकेंगे. यहीं पर सूर्य और राहु का कांबिनेशन एक ग्रहण योग बनाता है. सूर्य का यह परिवर्तन मीन राशि के लोगों की वाणी के स्थान पर होगा, इसलिए इस राशि के लोगों को सलाह है कि वह बहुत ही सतर्क रहते हुए बोलें. अचानक धन लाभ की संभावना बनती नजर आ रही है. पुराने निवेशों से भी लाभ होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14 अप्रैल से लेकर 15 मई के बीच मीन राशि के लोगों को कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना होगा. इस बीच जो भी बोले, बहुत तोलमोल कर ही बोलें, आपकी वाणी तीखी हो सकती है. आपकी कुछ निजी जिम्मेदारियां अब परिवार के रूप में परिवर्तित होने जा रही हैं, जिन्हें लेकर आप तत्पर भी रहेंगे. पिता पक्ष की ओर से किन्हीं बातों को लेकर विवाद हो सकता है, जिसे टालना ही ठीक रहेगा. विवादों से दूर रहें, यदि फंसे तो कई तरह के नुकसान झेलने पड़ेंगे. हंसी-मजाक का एक दायरा बनाना होगा. हर किसी से हंसना बोलना ठीक नहीं. सभी का सम्मान करें. 


कार्यस्थल पर कामकाज के मामलों में आप काफी सतर्क नजर आएंगे. प्रमोशन पाने वालों को मेहनत पर जोर देना होगा. आपने अब तक जो भी सीखा है, उसे अब अप्लाई करने का समय आ गया है.


व्यापार के जो भी लेनदेन हों, उन्हें थोड़ा-थोड़ा ही सही उतारते चलें. मेडिकल और  कैमिकल फील्ड से संबंधित व्यापार में सोचा गया मुनाफा कमा पाएंगे. फैशन से जुड़े लोगों को मार्केटिंग करने से बड़े ग्राहक प्राप्त होंगे. 


युवा वर्ग विवाह करना चाहते हैं तो इस संबंध में कोई भी फैसला परिवार के खिलाफ जाकर न लें. सबको सहमत करने का प्रयास करें. दांतों की साफ-सफाई का ध्यान रखें. कैविटी होने से परेशान हो सकते हैं. नशा करने वालों को 14 अप्रैल से सतर्क हो जाना चाहिए. इस राशि के बच्चे भी जंक फूड आदि का सेवन कम करें.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें