Sun Transit 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह का अपना महत्व है. सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. बता दें कि सूर्य हर माह ग्रह गोचर करते हैं. पिता, आत्मा, नौकरी, सरकारी लाभ आदि को सूर्य का कारक माना गया है.    ऐसे में सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव न सिर्फ देश-दुनिया पर बल्कि सभी 12 राशियों के जातकों पर साफ दिखाई देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 14 मई को भगवान सूर्य वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसका प्रभाव सभी राशि वालों को दिखाई देगा. लेकिन बता दें कि तीन राशि के जातक ऐसे हैं, जिन्हें न सिर्फ धनलाभ होगा बल्कि उनका भाग्योदय होना भी तय है. आइए जानें इन राशियों के बारे में.


मेष राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य गोचर का शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों को मिलेगा. बता दें कि इस राशि की गोचर कुंडली में सूर्य देव धन भाव में विराजमान होने वाले हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी.  फंसा हुआ पैसा वापस मिल कता है. नौकरी करने वालों को उनकी मेहनत का फल प्राप्त होगा. इसके अलावा, पद-प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी.


सिंह राशि


इस राशि के स्वामी सूर्य हैं. ऐसे में इन लोगों के लिए भी ये गोचर खूब फलदायी रहने वाला है. बता दें कि सूर्य इस रासि के कर्म भाव में गोचर करने जा रहे हैं.इससे करियर में उन्नति पाएंगे. इंक्रीमेंट के साथ-साथ प्रमोशन के भी पूरे चांस हैं.  बिजनेस करने वालों को इस अवधि में खूब लाभ मिलेगा. इस अवधि में कोई बड़ी डील कर सकते हैं. पिता से इस अवधि में पूरा सहयोग मिलेगा.  वहीं, जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, इनका भी इंतजार पूरा होगा.


कन्या राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि वालों की गोचर कुंडली के नवम भाव में सूर्य गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में ये गोचर इन राशि वालों के लिए ये लकी साबित होगा.  भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यात्रा करने का अवसर मिल सकता है, जो कि भविष्य में लाभ पहुंचाएंगी. विदेश जाकर पढ़ाई करने के छात्र को सफलता मिलेगी. उनकी सभी ख्वाहिशें पूरी होंगी. आध्यात्म से जुड़ाव रहेगा. किसी भी मांगलिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं.   


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)