Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य देव 14 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. यहां पर आते ही सूर्य उच्च के होकर अपनी पूरी ऊर्जा में होंगे और 15 मई तक यहीं पर रहेंगे. 22 अप्रैल को इसी घर में गुरु का भी पदार्पण हो जाएगा. सूर्य का परिवर्तन वृश्चिक राशि के उन युवाओं और विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहेगा, जो किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए यह समय अच्छा रहेगा और उन्हें कंपटीशन में सफलता मिलने की पूर्ण संभावना दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14 अप्रैल से लेकर 15 मई के मध्य आपको मेहनत से जी नहीं चुराना है. ध्यान रहे कि इस वक्त आप जैसी मेहनत करेंगे, आपको उसका वैसा ही परिणाम देखने को मिलेगा. इस बीच आपको खूब ऊर्जावान रहना है, क्योंकि ईश्वर इस समय आपकी परीक्षा लेंगे. कई ग्रहों की युति आपके कार्यक्षेत्र में बल देगी. 


नौकरी करने वाले लोग अपने बॉस की बातों को नजरअंदाज न करें और उनके आदेशों का पालन करें. मन मुताबिक कार्य मिलने में संदेह है, इसलिए मनपसंद कार्य न मिलने पर भी मन लगाकर कार्य करते रहें. नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो अच्छी तरह से तैयारी कर लें.


जो लोग बिजनेस या किसी अन्य कार्य के लिए लोन आदि लेने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें सफलता हाथ लग सकती है. पैतृक व्यापार में अभी धन निवेश का समय नहीं है. इसके लिए कुछ समय तक इंतजार करना होगा. ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए छोटे-मोटे ऑफर दे सकते हैं. महिलाओं के उपयोग में काम आने वाली चीजों के व्यापार में लाभ होने की संभावना दिख रही है.


घर से संबंधित कार्यों को लेकर पिता से मतभेद हो सकता है, लेकिन आपको विवाद करने से बचना चाहिए. छोटे भाई-बहनों की पढ़ाई के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है. यदि कोई इंफेक्शन आदि है तो उसके ठीक होने की संभावना है. बीमार चल रहे हैं लोगों को समय-समय पर जांच करानी होगी.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें